रुद्रपुर: कमरे में मृत अवस्था में मिला सिडकुल कर्मी का शव

रुद्रपुर: कमरे में मृत अवस्था में मिला सिडकुल कर्मी का शव

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप में एक सिडकुल कर्मी का कमरे में मृत अवस्था में शव मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक सिडकुल की कंपनी में काम करता था। पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से फतेहपुर उत्तर प्रदेश व हाल निवासी रविंद्र नगर 37 वर्षीय अमित द्विवेदी सिडकुल की सेक्टर 12 स्थित एक कंपनी में काम करता था, जबकि पत्नी आशा व चार साल का बेटा पैतृक गांव में ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि रोजमर्रा की भांति सिडकुल कर्मी बुधवार की देर शाम रविंद्र नगर स्थित किराए के मकान में पहुंचा और खाना खाकर कमरे में सोने चला गया। जब गुरुवार की सुबह युवक नहीं उठा तो पड़ोसी किराएदारों ने कमरे में जाकर देखा तो युवक बिस्तर पर मूर्छित अवस्था में पड़ा हुआ था। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने सिडकुल कर्मी को मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और ट्रांजिट कैंप पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर आवास विकास चौकी प्रभारी अरविंद बहुगुणा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मौत का कारण हृदय गति रुकना प्रतीत हो रहा है। बावजूद पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।