कानपुर: बसपा के पूर्व प्रत्याशियों ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ थामा प्रसपा का दामन

कानपुर: बसपा के पूर्व प्रत्याशियों ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ थामा प्रसपा का दामन

कानपुर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पर आस्था प्रकट करते हुए महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे के नेतृत्व में बसपा से कैंट विधानसभा से प्रत्याशी रहे अब्दुल समी शाह वह किदवई नगर विधानसभा से प्रत्याशी रहे श्याम गर्ग ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लखनऊ जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव …

कानपुर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव पर आस्था प्रकट करते हुए महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे के नेतृत्व में बसपा से कैंट विधानसभा से प्रत्याशी रहे अब्दुल समी शाह वह किदवई नगर विधानसभा से प्रत्याशी रहे श्याम गर्ग ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लखनऊ जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की मौजूदगी में प्रसपा की सदस्यता ग्रहण की।

अब्दुल समी साह वह श्याम गर्ग ने संयुक्त बयान जारी कर कहा कि उत्तर प्रदेश में इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने की हिम्मत सिर्फ और सिर्फ शिवपाल सिंह यादव जी के कुशल नेतृत्व में ही है, जिन्होंने गैर भाजपा बाद का नारा देकर मौजूदा सरकार की नींव को हिला देने का कार्य किया है।

श्री चौबे ने कहा कि 2022 की सरकार की चाबी शिवपाल सिंह यादव के पास है बिना प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में किसी की भी सरकार बनने वाली नहीं सदस्यता के दौरान महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे, हाजी अयूब आलम ,हरि कुशवाह ,राकेश रावत, गुरु चरण सिंह , किशलय दीक्षित, पंकज बाथम, अभिषेक यादव ,राजेंद्र खरे, राजू खन्ना, सोहनलाल ,संदीप कनोजिया आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।