व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन में Shrenu Parikh लगीं बला की खूबसूरत, फैंस बोले- Uff

व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन में Shrenu Parikh लगीं बला की खूबसूरत, फैंस बोले- Uff

टीवी इंडस्ट्री कि क्यूटनेस और बबली एक्ट्रेस श्रेनु पारिख इन दिनों अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ में श्रेनु पारिख ने गौरी कुमारी का रोल निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। गौरी के किरदार में श्रेनु एकदम सीधी-साधी एक गांव की लड़की बनी हुई दिखी …

टीवी इंडस्ट्री कि क्यूटनेस और बबली एक्ट्रेस श्रेनु पारिख इन दिनों अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। स्टार प्लस के शो इश्कबाज़ में श्रेनु पारिख ने गौरी कुमारी का रोल निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। गौरी के किरदार में श्रेनु एकदम सीधी-साधी एक गांव की लड़की बनी हुई दिखी थीं।

हालांकि एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ में काफी ज्यादा ग्लैमरस और सिजलिंग है। ये बात आप एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख कर समझ जाऐगे।

उन्होंने हाल ही में अपना एक फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शयर कि है।

जिसमें एक्ट्रेस एक व्हाइड ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए दिख रही हैं। श्रेनु इन तस्वीरों में बेहद सुंदर लग रही है।

श्रेनु के फैंस उनकी इन तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अपने ओपन हेयर और हेयरबैंड के सैथ पूरा किया है। साथ ही वो अपनी अदाओं से तस्वीरों में और चार चांद लगा रही है।

कुछ ही घंटे पहले एक्ट्रेस ने अपनी ये तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इतनी ही देर में उनको हजारों लाइक्स आ चुके हैं। फैंस को श्रेनु की ये तस्वीरे काफी पसंद आ रही है।

श्रेनु सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी एसी ही ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया के आग लगाती रेहती है।

पढ़ें-Ananya Panday चाहती हैं Vijay Devarakonda को न्यूड देखना, कहा- कौन नहीं…