हल्द्वानी: ड्राई डे पर शराब बेचने वाले दो गिरफ्तार

हल्द्वानी: ड्राई डे पर शराब बेचने वाले दो गिरफ्तार

हल्द्वानी, अमृत विचार। गांधी जयंती पर ठेकों के बंद होने का फायदा उठा कर शराब का अवैध कारोबार करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। माल जब्त कर दोनों के खिलाफ काठगोदाम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि ड्राई डे (दो अक्टूबर) के रोज …

हल्द्वानी, अमृत विचार। गांधी जयंती पर ठेकों के बंद होने का फायदा उठा कर शराब का अवैध कारोबार करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। माल जब्त कर दोनों के खिलाफ काठगोदाम पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि ड्राई डे (दो अक्टूबर) के रोज पुलिस को शराब की अवैध बिक्री की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर बद्रीपुरा काठगोदाम निवासी पतविंदर कुमार गंगवार उर्फ भोला पुत्र मोहन लाल गंगवार व दमुवाढूंगा बेड़ीखत्ता जवाहर ज्योति काठगोदाम निवासी पूरन आर्या पुत्र धनीराम आर्या को शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया।

पतविंदर के पास 60 और पूरन के पास से देसी शराब के 55 पव्वे बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि दोनों के खिलाफ पहले भी शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा पुलिस ने वारंटी चंदन राम पुत्र देवराम निवासी देवला मल्ला सिमलार गौलापार को गिरफ्तार किया है।

Post Comment

Comment List