Video: कमलनाथ ने काटा 'मंदिर के आकार का केक', CM शिवराज बोले- यह हिंदू धर्म का अपमान है

Video: कमलनाथ ने काटा 'मंदिर के आकार का केक', CM शिवराज बोले- यह हिंदू धर्म का अपमान है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता कमलनाथ द्वारा मंदिर के आकार का केक काटने पर कहा, यह सनातन परंपरा और हिंदू धर्म का अपमान है, जिसको यह समाज स्वीकार नहीं करेगा।

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में हनुमान जी की फोटो वाले 'मंदिर के आकार का केक' काट रहे कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो पर छिंदवाड़ा के बीजेपी अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि कमलनाथ ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह राम मंदिर और राम के विरोधी हैं। कमलनाथ के अपने गृहनगर छिंदवाड़ा के तीन दिवसीय दौरे के दौरान उनके समर्थकों ने अग्रिम तौर पर उनका जन्मदिन मनाया। उनका जन्मदिन 18 नवंबर को आता है।

वीडियो में स्वयं को हनुमान भक्त कहने वाले कमलनाथ केक के साथ दिखाई दे रहे हैं। मंगलवार शाम को छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर यह जश्न मनाया गया। इस मामले पर कांग्रेस ने कहा कि केक उनके समर्थकों द्वारा छिंदवाड़ा से लाया गया था जो अपने नेता का जन्मदिन पहले मनाना चाहते थे। ये केक कमलनाथ द्वारा बनाए गए 121 फीट के हनुमान मंदिर के आकार का था।

कमलनाथ के समर्थकों ने कमलनाथ को भारतीय राजनीति का कोहिनूर बताते हुए उनका अभिनंदन किया और उनकी प्रशंसा की. जन्मदिन समारोह के लिए भजन और आतिशबाजी की गई, इसके बाद कांग्रेस नेता को उपहार भेंट किए गए। इसी दौरान उन्होंने मंदिर के आकार का केक काटा।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता कमलनाथ द्वारा मंदिर के आकार का केक काटने पर कहा, यह सनातन परंपरा और हिंदू धर्म का अपमान है, जिसको यह समाज स्वीकार नहीं करेगा। उन्होंने कहा, कांग्रेस के नेताओं का भगवान की भक्ति से कोई लेना-देना ही नहीं है...इनकी (कमलनाथ) पार्टी कभी श्रीराम मंदिर का विरोध करती थी।

ये भी पढ़ें : बिहार में कानून का राज है, इसे बनाये रखना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता: नीतीश

ताजा समाचार

CBI का बड़ा एक्शन, आरएमएल हॉस्पिटल के दो डॉक्टर समेत नौ लोगों को किया गिरफ्तार, मरीजों से रिश्वत लेने का लगा है आरोप
हल्द्वानी: स्कूल में प्रतिबंधित मांस पकाने के मामले ने पकड़ा तूल, जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग
मुरादाबाद: हमलावर तेंदुए को ग्रामीणों ने घेरा, कोठरी में किया बंद
आप नेता मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत
हल्द्वानी: सिर्फ सोने जैसा रंग ही था...पास हुआ गोल्ड लोन, नौ लोगों ने लगाई लाखों की चपत
कासगंज: ईवीएम की सुरक्षा के लिए सपाइयों ने मंडी परिसर में डाला डेरा, अन्य जिलों के समर्थक भी कर रहे निगरानी