चित्रकूट :  उद्योग बंधु समिति की बैठक में डीएम का निर्देश, गैरहाजिर अधिकारियों को भेजी जाए नोटिस

 चित्रकूट :  उद्योग बंधु समिति की बैठक में डीएम का निर्देश, गैरहाजिर अधिकारियों को भेजी जाए नोटिस

अमृत विचार, चित्रकूट। उद्योग बंधु समिति की बुधवार को हुई बैठक में  जिलाधिकारी अभिषेक आनंद ने अनुपस्थित रहने पर बैठक में अनुपस्थित रहने पर स्टेट बैंक शाखा सीतापुर के बैंक मैनेजर व डीसी को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निस्तारित मामलों की सूची में जिन मामलों से उद्यमी संतुष्ट नहीं हैं, उनको सूची से हटा दिया जाए।

डीएम ने बुधवार को जिलास्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक में विभिन्न मामलों की समीक्षा की। डीएम ने ईओ से कहा कि बंद शौचालयों को खुलवाकर ठीक एजेंसी को दे दें। डीएम ने मानिकपुर में विद्युत समस्या पर संबंधित अभियंता को निरीक्षण करने के निर्देश दिए। कहा कि नेडा के साथ समन्वय बनाकर कार्य करें। उन्होंने आर्यावर्त के ब्रांच मैनेजर की कार्यशैली का सराहा।

सचिव मंडी समिति कर्वी से कहा कि जब तक बाउंड्री वॉल नहीं बनती है तब तक तार से उसको घेर दिया जाए। शौचालय के लिए टेंडर कराकर आउटसोर्सिंग पर दें। उन्होंने इस बात पर रोष जताया कि भारतीय स्टेट बैंक व इंडियन बैंक की प्रगति ठीक नहीं है। उन्होंने उपायुक्त उद्योग से कहा कि जो बैंक कार्य नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ डिफाल्टर का पत्र भेजा जाए।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अमृतपाल कौर,  जिला ग्रामोद्योग अधिकारी राजेंद्र कुमार, अग्रणी जिला प्रबंधक दीपक कुमार, अधिशासी अभियंता विद्युत आरएस वर्मा,  अधिशासी अधिकारी नगरपालिका रामअचल कुरील आदि अधिकारी तथा व्यापार मंडल के पंकज अग्रवाल,  राहुल गुप्ता,  गुलाब चंद गुप्ता,  अरुण गुप्ता आदि व्यापारी एवं उद्यमी मौजूद रहे।