Video: शरीर में 50 छेद, आंखों में भी टैटू, नहीं देखा होगा किसी कपल का ऐसा जूनून!

Video: शरीर में 50 छेद, आंखों में भी टैटू, नहीं देखा होगा किसी कपल का ऐसा जूनून!

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, गैब्रिएला और विक्टर ह्यूगो लगभग 24 साल पहले ब्यूनस आयर्स में एक मोटरसाइकिल इवेंट में मिले थे।

ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना (Argentina) के रहने वाले कपल गैब्रिएला पेराल्टा और विक्टर ह्यूगो पेराल्टा (Gabriela Peralta and Victor Hugo Peralta) को एक्स्ट्रीम बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Most Body Modifications) का जुनून  है। टैटू के प्रति इस कपल की दीवानगी ऐसी है कि दोनों ने अपनी पूरी बॉडी में ब्लैक इंक भरवाकर अपना रूप-रंग ही बदल डाला। यह कपल अब तक अपने शरीर में लगभग 98 फिजिकल चेंजेस करवा चुका है। इसके साथ ही विक्टर ह्यूगो और गैब्रिएला दुनिया के सबसे ज्यादा टैटू वाले विवाहित जोड़े बन गए हैं। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Record) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/reel/ClPM6rwDMxE/


मोटरसाइकिल इवेंट में मिले थे दोनों
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, गैब्रिएला और विक्टर ह्यूगो लगभग 24 साल पहले ब्यूनस आयर्स में एक मोटरसाइकिल इवेंट में मिले थे। दोनों को पहली ही नजर में प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने अपनी एक्स्ट्रीम बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की चाहत को एक साथ जिया. हालांकि, वे मानते हैं कि ऐसा करना आसान नहीं था. आप इसे एक दर्दभरा सफर कह सकते हैं।

आंखों में भी टैटू, शरीर में 50 छेद 
इस कपल ने आंखों में भी टैटू गुदवा रखे हैं. वहीं, शरीर में 50 छेद करवाए हैं। कपल ने 8 माइक्रोडर्मल, 14 बॉडी इम्प्लांट, 5 डेंटल इम्प्लांट, कानों से जुड़ी चार सर्जरी, 2 इयर बोल्ट यहां तक कि जीभ को भी नहीं छोड़ा है।

नरक का दूत
इतने सारे शारीरिक बदलाव के बाद ये कपल इस दुनिया का लगता ही नहीं है। ज्यादातर लोग गैब्रिएला और विक्टर ह्यूगो को देखकर सहम जाते हैं। यही वजह है कि लोग इस कपल को 'नरक का दूत'’ बुलाने लगे हैं। हालांकि, कपल को फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं।

ये भी पढ़ें : पासपोर्ट पर नाम के साथ नहीं लिखा 'सरनेम', तो UAE में एंट्री और एग्जिट दोनों बैन

Post Comment

Comment List