जसपुर: आग में झुलसे दूसरे श्रमिक की भी मौत

जसपुर: आग में झुलसे दूसरे श्रमिक की भी मौत

जसपुर, अमृत विचार। जसपुर क्षेत्र की थर्माकोल फैक्ट्री में लगी भीषण आग में झुलसे एक और श्रमिक की मौत हो गई। जसपुर-भूतपुरी मार्ग स्थित नादेही सिडकुल क्षेत्र में श्री शानदार इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड में 23 नवम्बर की रात को गैस रिसाव से आग लग गई थी। जिससे मिल के गैस प्लांट का ऑपरेटर सीमावर्ती गांव अभयराजपुर, श्रमिक (30) अर्जुन त्यागी पुत्र हरस्वरूप सिंह बुरी तरह झुलस गया था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

हादसे में झुलसे अन्य दो युवा श्रमिक गांव अभयराजपुर निवासी 25 वर्षीय राहुल पुत्र वेद प्रकाश व गांव मंडुवा खेड़ा जसपुर व 35 वर्षीय संजय पुत्र भारत सिंह को तत्काल उपचार के लिए जसपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था। इन दोनों श्रमिकों को उपचार के लिए बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान राहुल की मौत हो गई।

वहीं गांव मंडुवा खेड़ा जसपुर निवासी 35 वर्षीय संजय पुत्र भारत का उपचार बरेली  में चल रहा है। वहीं मिल प्रबंधन ने राहुल के परिजनों को छह लाख रुपए सहायता राशि दी है। इसके अलावा मिल प्रबंधन ने दुघर्टना में मौत का शिकार हुए  मिल के गैस प्लांट ऑपरेटर अर्जुन त्यागी के परिजनों को 8 लाख रुपए की सहायता राशि दी थी ।

Post Comment

Comment List