रायबरेली: विवाहिता संग प्रेमी ने फंदा लगाकर दी जान, इलाके में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

रायबरेली: विवाहिता संग प्रेमी ने फंदा लगाकर दी जान, इलाके में हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

अमृत विचार, रायबरेली। विवाहित महिला के साथ चल रहे प्रेम संबंध के कारण प्रेमी युगल ने गांव से बाहर सुनसान स्थान पर पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी है। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर नमूने लिए हैं।

मामला गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के गांव बसीगंवा के पास का है। सोमवार की सुबह गांव से बाहर स्थित एक पेड़ पर महिला और युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला है ।एक साथ महिला और युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटना की खबर फैलते ही आस-पास के गांव की भीड़ मौके पर जमा हो गई ।मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फांसी पर लटक रहे दोनों शवों को नीचे उतारा है। शवों  की तलाशी लेने पर उनके पास मिले कागजात के अनुसार युवक की पहचान वीरेंद्र कुमार (22 वर्ष )पुत्र सुंदरलाल निवासी गांव उन्नत खेड़ा के रूप में हुई है। जबकि महिला की पहचान सीमा देवी (25 वर्ष)पत्नी महादेव के रूप में हुई है। 

युवक अविवाहित है जबकि महिला शादीशुदा है। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया है। 

फॉरेंसिक टीम ने भी मौका ए वारदात से नमूना लिया है। बताया जाता है कि युवक अपने घर से रविवार की शाम को कहीं निमंत्रण के लिए निकला था। उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। सोमवार की सुबह महिला के साथ उसका पेड़ पर लटकता हुआ शव बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: खुद के फेंके देसी बम की चपेट में आकर बदमाशों के दो साथी घायल, ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के किया हवाले