रायबरेली: गंगा नदी के पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर व क्लीनर घायल

रायबरेली: गंगा नदी के पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर व क्लीनर घायल

अमृत विचार, रायबरेली। एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर गंगा नदी पुल की रेलिंग को तोड़ता हुआ नीचे गिर गया। जिसमें ट्रक का चालक और क्लीनर फंस गए। पुलिस वालों ने जेसीबी मशीन की मदद से ट्रक को खींचकर उसमें फंसे चालक और क्लीनर को बाहर निकाला है। उनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

यह हादसा शुक्रवार की रात सरेनी थाना क्षेत्र के गेगासो गंगा पुल पर हुआ है ।फतेहपुर जनपद से अमेठी के लिए अरहर की दाल लाद कर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर गंगा पुल की रेलिंग को तोड़ता हुआ नीचे गिर गया। इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। 

पास ही पुलिस चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तत्काल जेसीबी मशीन बुलाई और ट्रक को खींचकर उसमें फंसे ट्रक चालक फिरोज खान तथा क्लीनर मोहम्मद निसार निवासीगण अमेठी को बाहर निकाला। उसके बाद दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। इस हादसे में ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। कोतवाल हरकेश सिंह ने बताया कि ट्रक  अनियंत्रित होकर गंगा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गया था। जिसमें ट्रक के चालक व क्लीनर घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: धान तौलवाया 33 क्विंटल, भुगतान मिला 30 क्विंटल का, महिला किसान ने समिति पर लगाया आरोप