रुद्रपुरः संदिग्ध अवस्था में मौत समेत दो मामलों की जांच करेगी पुलिस

रुद्रपुरः संदिग्ध अवस्था में मौत समेत दो मामलों की जांच करेगी पुलिस

रुद्रपुर, अमृत विचार। वर्ष 2022 में पिथौरागढ़ के रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत और साइकिल सवार को घायल करने के प्रकरण में आई तहरीर के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार ग्राम वल्थी बंगापानी पिथौरागढ़ निवासी सुरेंद्र गोस्वामी ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि उसके पिता गंगा गिरी अप्रैल माह में पंतनगर आए हुए थे। जहां 30 अप्रैल 2022 को उनकी मौत हो गई थी। उनका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ था।

यह भी पढें- बाजपुर: 17 जनवरी को बंद रहेगा गन्ना पेराई एवं टोकन निर्गमन

मृतक के बेटे ने संदेह जताया कि पहले किसी अज्ञात वाहन ने उसके पिता को टक्कर मारी होगी और सामान और नकदी लेकर चंपत हो गया। सुरेंद्र ने पंतनगर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर, बिंदुखेड़ा निवासी गुरदीप कौर ने बताया कि उसके पति मंजीत सिंह सिडकुल की एक कंपनी में काम करते हैं।

12 जनवरी की रात वह ड्यूटी से घर साइकिल पर जा रहे थे कि मेट्रोपोलिस मॉल के पास तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी थी। जिससे उस के पति मंजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वर्तमान में पति का उपचार एक निजि अस्पताल में चल रहा है और वह आईसीयू में भर्ती है।

पीड़िता ने पंतनगर थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। सीओ पंतनगर तपेश चंद कुमार ने बताया कि दोनों ही तहरीर आने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएंगी और जांच के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढें- चमोलीः एक महीने बाद खुले आदिबदरी नाथ मंदिर के दरबार, मेले में उमड़े श्रद्धालु