रुद्रपुर: दिनदहाड़े गोली चलाने का आरोपी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार 

रुद्रपुर: दिनदहाड़े गोली चलाने का आरोपी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार 

रुद्रपुर, अमृत विचार। मामूली विवाद में मंगलवार दिनदहाड़े बाइक सवार पर फायरिंग करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर व जीप भी बरामद कर ली है। पुलिस ने डिबडिबा यूपी के रहने वाले आरोपी पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 

बुधवार को खुलासा कर एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के व एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि आदर्श कॉलोनी निवासी वसीम अहमद मंगलवार की दोपहर को बाइक से नवोदय बिजली घर बिल जमा करने जा रहा था। जीप पर सवार युवक गलत दिशा से जीप लाया, जिससे बाइक व जीप में टक्कर होने से बच गई।

इसका विरोध करने पर आरोपी ने थप्पड़ मार दिया, इसका विरोध करने पर आरोपी ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायर झोंक दिया, जिससे वह बाल-बाल बच गया। बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली और बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा को तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सुभाष कॉलोनी निवासी व हाल निवासी डिबडिबा बिलासपुर यूपी के गुरबाज सिंह उर्फ बाज को गिरफ्तार कर लिया और उसकी लाइसेंसी रिवॉल्वर व घटना के वक्त प्रयुक्त जीप को बरामद कर लिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।