गदरपुरः दो ट्रकों की भिड़ंत, केबिन में फंसा चालक

गदरपुरः दो ट्रकों की भिड़ंत, केबिन में फंसा चालक

गदरपुर, अमृत विचार। नेशनल हाईवे पर एक कार को बचाने के प्रयास में दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। जिसमें पीछे से आ रहे ट्रक का केबिन के परखच्चे उड़ गए हैं। चालक ट्रक के अंदर ही फंस गया। चालक की चीख-पुकार सुनकर पत्रकार सतीश बत्रा ने अपने बेटे पुत्र शुभम बत्रा को तत्काल गैस कटर लाने को कहा। उनके साथ आसपास के लोग भी अपने निजी वाहन से गैस कटर लेकर घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और बमुश्किल ट्रक के केबिन को काटा गया।

ट्रक में फंसे घायल चालक सेवा सिंह निवासी मीरगंज बरेली को राहगीरों की मदद से बाहर निकाला और इलाज के लिए गदरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। सतीश बत्रा की सजगता से चालक की जान बच गई है। लोग उनकी सजगता की प्रशंसा कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि क्षतिग्रस्त सड़क को बिना अवरोधक के रिपेयर करा रही कार्यदाई संस्था की लापरवाही से यह हादसा हुआ है। हाईवे पर कोई भी सूचना बोर्ड न लगा होने से अचानक सामने आई कार को बचाने के चक्कर में हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना को देखकर कार्यदायी संस्था के कर्मी मौके से फरार हो गए।