प्रयागराज: स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने धीरेन्द्र शास्त्री को बताया पाखंडी, बोले- होगा बुरा हाल  

प्रयागराज: स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने धीरेन्द्र शास्त्री को बताया पाखंडी, बोले- होगा बुरा हाल  

प्रयागराज, अमृत विचार। मौनी अमावस्या पर प्रयागराज में स्नान और प्रवास पर पहुंचे काशी सुमेरुपीठाधीश्वर जगदगुरु स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने बागेश्वर धाम के बाबा पं. धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारों को महज पाखंड बताया है। उन्होंने कहा कि ये बाबा सनातन संस्कृति को ख़त्म करने पर तुले हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी आसाराम बापू और उनके जैसे पाखंडियों का हाल बुरा हो चूका है। इसी राह पर चल रहे धीरेन्द्र शास्त्री का हाल भी बुरा होगा।  

मौनी अमावस्या स्नान पर्व पर माघ मेला क्षेत्र के त्रिवेणी मार्ग स्थित शिविर में बातचीत के दौरान सुमेरुपीठाधीश्वर स्वामी नरेंद्रानंद ने इन दिनों देश में चमत्कार के जरिए लोगों को ठीक करने का दावा करने वाले बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को अंधविश्वासी और पाखंडी बताया। सारी शक्तियों को अपनी मुट्ठी में रखने का दावा करने वाले बागेश्वर धाम बाबा को उन्होंने सनातन धर्म की छबि धूमिल करने वाला ढोंगी करार दिया।

उन्होंने कहा कि धीरेंद्र सनातन धर्म की भावनाओं को अंधविश्वास के जरिए क्षति पहुंचा रहे हैं। राम कथा के दौरान चमत्कार दिखाने वाले धीरेंद्र शास्त्री की सच्चाई जल्दी ही लोगों के सामने आ जाएगी। 

ये भी पढ़ें -Lucknow Airport को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस 

ताजा समाचार