मथुरा: पुलिस ने 50 हजार के इनामी समेत पांच शातिरों को मुठभेड़ में दबोचा

मथुरा: पुलिस ने 50 हजार के इनामी समेत पांच शातिरों को मुठभेड़ में दबोचा

मथुरा, अमृत विचार। थाना सुरीर और एसटीएफ टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए अंतरराज्यीय लुटेरे गैंग के 50 हजार के इनामी और उसके चार साथियों को गिरफ्तार करने में सफलात प्राप्त की है। मुठभेड में गोली लगने से 50 हजार का ईनामी घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। 

ये भी पढे़ं- मथुरा: आंदोलनकारियों ने शंख बजाकर अनोखे तरीके से किया कॉरिडोर का विरोध

एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि बनारस रैंज का 50 हजार का इनामी बग्गा उर्फ मुन्ना उर्फ सहादत पुत्र जमात अली उर्फ इब्राहिम निवासी ईट खाली विनोरा थाना तिर्वा कन्नौज अपने चार साथियों के साथ यमुना एक्सप्रेस के एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड पर माइल स्टोन 80 के पास मौजूद हैं।  इसकी सूचना एसटीएफ ने सुरीर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सुरीर पुलिस एसटीएफ के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी की तो शातिरों ने भागते हुए पुलिस पर फायरिंग कर दी। 

जवाबी कार्रवाई में बग्गा पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पूछताछ में उसके साथियों ने अपने नाम कादिर राणा, इकबाल उर्फ जावा उर्फ जावेद, करीम खान उर्फ सोहेल, कलीम उर्फ मास समस्त निवासी गढ़ शकरपुर थाना रजाकपुर जिला अमरोहा बताया। एसपी देहात ने बताया कि तलाशी में उसके कब्जे से दो तमंचे कारतूस बरामद हुए हैं। शातिर यहां भी किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से घूम रहा था। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। एसपी देहात ने बताया कि शातिर बग्गा पर बनारस रेंज पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपए का इनाम है। उस पर डकैती, लूट, अवैध हथियार रखने और गैंगस्टर एक्ट के 14 मुकदमे दर्ज हैं। बग्गा जौनपुर, लखनऊ, फतेहपुर, अंबेडकर नगर, प्रयागराज के साथ साथ बिहार समेत अन्य राज्यों में अपने गैंग के साथ वारदातों को अंजाम दे चुका है।  

ये भी पढे़ं- मथुरा: महिला व बाल विकास मंत्री ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि पहुंचकर किए ठाकुर जी के दर्शन

 

ताजा समाचार