बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव को लेकर सपा ने की बैठक, प्रदेश अध्यक्ष बोले- SP, BJP के रास्ते का कांटा

बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव को लेकर सपा ने की बैठक, प्रदेश अध्यक्ष बोले- SP, BJP के रास्ते का कांटा

बरेली,अमृत विचार। आगामी 30 जनवरी को होने वाले बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव को लेकर बुधवार को समाजवादी पार्टी (सपा) ने आईएमए हॉल सभागार में बैठक का आयोजन किया। जिसके मुख्य अतिथि सपा के प्रदेश अध्यक्ष (सदस्य, विधान परिषद) नरेश उत्तम पटेल रहे।

नरेश उत्तम पटेल ने सबसे पहले सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने सभी जिले के पार्टी के संगठन नेता, चुनाव प्रभारियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि सपा का एमएलसी से 2024 का आगाज होगा रहा है। बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव से सपा के शिव प्रताप उम्मीदवार हैं। विधान परिषद का चुनाव चर्चा का विषय है। भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सपा तीनों सीटों पर भाजपा को हराकर जीत दर्ज करेगी। बीजेपी वादाखिलाफी करती है। सभी इस बात को जान चुके हैं। आज प्रधानमंत्री के क्षेत्र में भाजपा कहती थी सारी सीटें वह जीतेगी लेकिन सपा ने जीत हासिल की थी। 

पटेल ने कहा, सपा जो कहती है वह करती है। अखिलेश यादव की लोकप्रियता भाजपा को बर्दाश्त नहीं हो रही है, इसलिए सपा पर फर्जी मुकदमे लादे जाते हैं। सपा भाजपा के रास्ते का कांटा है। भाजपा की चुनौती सपा के उम्मीदवार को जीतकर पूरी करना है। 2014 में भाजपा ने कहा था 90 दिन में महंगाई खत्म कर देंगे, लेकिन 90 महीनों में मंहगाई खत्म नहीं हुई। रोजगार के लिए युवा भटक रहा है, ठोकर खा रहा है। जनता भाजपा से त्रस्त है।

30 जनवरी को मतदान है। मतदाताओं को मतदान स्थल तक पहुंचना है। नगर निगम चुनाव में भाजपा ने सही तथ्य न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत नहीं किए। मतदान सूची से सपा के मतदाताओं के नाम काटे गए। सूची के संशोधन का कार्य जारी है। जिनके नाम कटे, उन्हें जुड़वाने का कार्य जरूर करें। उन्होंने सभी से सपा उम्मीदवार को वोट देने की अपील की है।

यह भी पढ़ें- बरेली: दहेज में न मिला एक्टिवा तो पति ने विवाहिता को घर से निकाला

Post Comment

Comment List