बरेली: शादी में नहीं मिले 50 लाख रुपए तो घर से निकाला, पीड़ित ने लगाई गुहार

बरेली: शादी में नहीं मिले 50 लाख रुपए तो घर से निकाला, पीड़ित ने लगाई गुहार

बरेली, अमृत विचार। 50 लाख रुपये दहेज न मिलने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को घर से धक्का देकर भगा दिया। साथ ही कहा कि जब-तक रुपये लेकर नहीं आओगी, तब-तक घर में नहीं रखा जाएगा। पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की। जिसके बाद प्रेमनगर पुलिस ने ससुराल पक्ष के पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रह है।

जनकपुरी प्रेमनगर निवासी मिताली मल्होत्रा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि दो माह पहले शास्त्री नगर मेरठ निवासी सागर चड्ढा के साथ हुई थी। शादी में आई20 कार और 10 लाख रुपये नकदी समेत काफी जेवरात दिए गए थे। लेकिन, पति, ससुर संजय चड्डा, सास ललिता, ननद शीतल अरोड़ा और ननदोई सत्यम अरोड़ा शुरू से ही दहेज कम मिलने को लेकर ताना देते थे।

उसके साथ आए दिन मारपीट भी करते थे। सभी ने उसे वैष्णो देवी का दर्शन करने अपने साथ उसे ले गए। वहां से आते समय उसे दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उसे छोड़ दिया। साथ ही कहा कि जब-तक 50 लाख रुपये लेकर नहीं आओगी, तब-तक घर में नहीं रखेंगे। वह किसी तरह से बरेली अपने घर पहुंची, और मामले की शिकायत एसएसपी कार्यालय में की। एसएसपी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने पांचों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें- बरेली: हूटर बजाती गाड़ियों में जमीन कब्जाने पहुंचा सपा नेता, सात लोगों पर दर्ज FIR

Post Comment

Comment List