श्राप देकर भी तो भस्म कर सकते थे ... 21 लाख भी बचता, स्वामी प्रसाद ने महंत राजूदास पर किया पलटवार

श्राप देकर भी तो भस्म कर सकते थे ... 21 लाख भी बचता, स्वामी प्रसाद ने महंत राजूदास पर किया पलटवार

लखनऊ। रामचरितमानस पर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य भी अपने बयान से पीछे हटते नजर नहीं आ रहे हैं। इस बीच अयोध्या हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने विवादित बायान देते हुए ऐलान किया है कि जो भी स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर काटेगा, उसे 21 लाख का पुरस्कार दिया जाएगा। महंत राजूदास के इस बयान पर स्वामी प्रसाद ने पलटवार किया है। 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि ये कैसे बाबा हैं, जो सबसे सशक्त पीठ के महंत होने के बावजूद सिर तन से जुदा करने की सुपारी दे रहे हैं। जबकि वो श्राप देकर भी तो भस्म कर सकते थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा हर असंभव कार्य को संभव करने का नौटंकी करने वाले एक धाम के बाबा की धूम मची है। आप कैसे बाबा है जो सबसे सशक्त पीठ के महंत होने के बावजूद सिर तन से जुदा करने का सुपारी दे रहे हैं, श्राप देकर भी तो भस्म कर सकते थे। 21 लाख ₹ भी बचता, असली चेहरा भी बेनकाब न होता।

बता दें कि स्वामी प्रसाद ने मानस की चौपाई ढोल-गंवार-शूद्र-पसु-नारी। ये सब ताड़न के अधिकारी। पर आपत्ति जताई थी और रामचरितमानस को बकवास कहा था। उनके इस बयान पर जमकर बवाल हुआ। सपा नेताओं ने भी स्वामी के बयान को निजी बताकर उससे किनारा कर लिया।

यह भी पढ़ें:-स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में उतरे पूर्व DGP सुलखान सिंह, Facebook Wall पर लिखी यह बड़ी बात