बरेली: हिंसक कुत्तों का आतंक जारी, पांच वर्षीय मासूम को नोच डाला

बरेली: हिंसक कुत्तों का आतंक जारी, पांच वर्षीय मासूम को नोच डाला

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। सीबीगंज में हिंसक कुत्तों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ दिन पूर्व बंडिया गांव में मासूम पर हमले के बाद अब चंद्रपुर काजियान गांव में एक पांच वर्षीय बच्चे को कुत्तों ने नोच डाला। बच्चे का गांव में ही इलाज चल रहा है। 

क्या है माामला?
मामला सीबीगंज के चंद्रपुर काजियान का है। गांव में रहने वाली अमन को कई दिन से बुखार आ रहा है। शुक्रवार दोपहर अमन की मां उसे दवाई पिलाने जा रही थी। दवाई कड़वी होने की वजह से अमन दवाई छोड़कर घर के पीछे स्थित खेत में चला गया। वहां पर हिंसक कुत्तों का झुंड बैठा हुआ था जिसने बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे के हाथ-पैर व चेहरे पर नोचा। बच्चा चीखा चिल्लाया तो आसपास के लोग वहां पहुंचे और हिंसक कुत्तों को भगाया। 

लहूलुहान हालत में गांव में ही बच्चे की ड्रेसिंग कराई गई। फिलहाल बच्चा अपने घर में ही है। अमन के पिता की कुछ वर्ष पहले ही मृत्यु हो चुकी है। घर में मां पर ही पूरे परिवार की जिम्मेदारी है। बता दें कि बीते 31 दिसंबर को बंडिया गांव में रहने वाले कमलेश के पुत्र विवेक पर हिंसक कुत्तों ने हमला कर दिया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। आए दिन हो रही इस तरह की घटनाओं से छोटे बच्चों में खौफ का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- बरेली: बरेली: 500 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार, अवैध तमंचा और चार जिंदा कारतूस बरामद