संभल : पूर्व सभासद के पति पर रंजिशन केमिकल फेंका, एक नामजद समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कंपनी बाग वाली गली में 20 फरवरी की रात हुई घटना, एक नामजद समेत तीन के खिलाफ मुकदमा 

संभल : पूर्व सभासद के पति पर रंजिशन केमिकल फेंका, एक नामजद समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

चन्दौसी (संभल),अमृत विचार। मुकदमे की रंजिश के चलते पूर्व सभासद के पति के साथ मारपीट कर केमिकल फेंक दिया। जिससे वह झुलस गया। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक नामजद समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

संभल गेट निवासी पारस जैन ने कोतवाली पुलिस को बताया कि 20 फरवरी की रात करीब 10.30 बजे वह अपने घर से कंपनी बाग वाली गली में अपनी दुकान के ताले चेक कर रहा था। उसी समय राहुल अग्रवाल अपने दो साथियों के साथ स्कूटी से वहां आ धमका और अवैध असलहा दिखाकर गाली-गलौज करने लगा।

कहा कि तेरे बेटे ने मेरे खिलाफ जो मुकदमा दर्ज कराया है वह वापस ले ले। इसके जवाब में उसने कहा कि तुमने धोखाधड़ी करके पैसे ठग लिए हैं। मुकदमा वापस नहीं लिया जाएगा। इस पर उक्त तीनों लोगों ने उसके मारपीट की और उस पर केमिकल फेंक दिया। जिससे उसके कपड़े जल गए और बुरी तरह झुलस गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर राहुल अग्रवाल पुत्र प्रफुल्ल अग्रवाल निवासी मोहल्ला रुस्तगी व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है, आरोपी फरार चल रहे हैं। गिरफ्तारी को दबिश जारी है। -सत्येंद्र सिंह पंवार, कोतवाल, चन्दौसी।

ये भी पढ़ें :  संभल : रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर आठ गोवंशीय पशुओं की मौत, प्रशासन लापरवाह