लखनऊ : त्रिपुरा, नागालैंड में जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में मनाया जश्न

लखनऊ : त्रिपुरा, नागालैंड में जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश में मनाया जश्न

लखनऊ, अमृत विचार। त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय के चुनाव नतीजे आ चुके हैं।  त्रिपुरा में बीजेपी दूसरी बार सरकार बनाने जा रही है। वहीं नागालैंड में भी बीजेपी गठबंधन की सरकार आनी तय मानी जा रही है। बात करें मेघालय की तो वहां पर नेशनल पीपुल्स पार्टी ( एनपीपी ) सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई है।  

नागालैंड और त्रिपुरा में आये चुनाव नतीजे के बाद उत्तर प्रदेश के लखनऊ स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल दिखाई दिया है। ढोल नगाड़ों के बीच भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने जश्न मनाया और पटाखे छुड़ा कर अपनी खुशी जाहिर की है। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत अन्य नेताओं ने इस जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत करार दिया है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने त्रिपुरा और नागालैंड में आये नतीजों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सराहना की है और कहा है कि पूर्वोत्तर राज्य में विकास के एजेंडे को वहां के लोगों ने प्राथमिकता दी है। उन्होंने कहा कि जिस तहर पूर्वोत्तर के वासियों ने हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास किया है। हम उस विश्ववास को बनाये रखने के लिए पूरी लगन के साथ काम करेंगे। जिससे पूर्वोत्तर के वासियों को सभी बुनियादी सुविधायें और बेहतर तरीके से मिल सके। इसके अलावा उन्होंने मेघालय में भाजपा के प्रदर्शन पर संतोष जाहिर करते हुये कहा है कि जनादेश का हम सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें : विधान परिषद में CM योगी बोले - 6 साल में बदली UP की पहचान, सभी जिलों में हो रहा निवेश

ताजा समाचार

लखीमपुर-खीरी: प्रार्थना सभा में खड़े पांच साल के छात्र पर चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
कासगंज: गांव भिटौना में शत्रु संपत्ति पर चला प्रशासन का बुलडोजर, लखनऊ से पहुंची टीम ने भूमि को कराया कब्जा मुक्त
Kannauj: बिजली कटौती के विरोध में सपाइयों ने किया प्रदर्शन, समस्या का निस्तारण न होने पर प्रदर्शन की दी चेतावनी
रामपुर: चुनाव ड्यूटी में गए शाहबाद थाने में तैनात हेड कांस्टेबल की मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Farrukhabad: पिता बना हैवान! दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग पुत्री से करता रहा गैंगरेप, दादी ने कराया गर्भपात, कोर्ट ने दोषियों को सुनाई सजा
Video: बहराइच में अचानक बदला मौसम, बारिश के साथ हुई ओलावृष्टि, गर्मी से मिली निजात