खटीमा: दो बाइकों की भिड़ंत में खटीमा निवासी दंपति व भांजे की मौत

यूपी सीमा पर न्यूरिया मझौला के बीच टांडा विजेंसी के पास हुआ हादसा

सूचना के बाद परिवार में मचा कोहराम

खटीमा, अमृत विचार। यूपी-उत्तराखंड सीमा पर न्यूरिया-मझौला के बीच टांडा विजेंसी के पास सोमवार की देर शाम को दो बाइकों की सीधी भिड़ंत में खटीमा के इस्लामनगर निवासी सादाब (24) व  उसकी पत्नी मिराज बी (23) व भांजे मोहम्मद फैज (6) की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम है। हादसे में दूसरी बाइक सवार यूपी के दो लोगों के भी जान गंवाने की सूचना है। 

मृतक सादाब के भाई आदाब ने बताया कि उनका भाई अपनी पत्नी के मायके से भांजे के साथ बाइक से घर लौट रहा था कि सोमवार की देर शाम को यूपी सीमा पर यूपी के न्यूरिया-मझौला के बीच टांडा विजेंसी के पास दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

जिसमें भांजे फैज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सादाब व मिराज बी की अस्पताल में उपचार के दौरान रात में मौत हो गई। मृतकों का मंगलवार को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। आदाब के अनुसार 6 वर्षीय भांजा मोहम्मद फैज वर्तमान में मामा सादाब के घर रहकर इस्लामनगर स्थित प्राथमिक स्कूल में कक्षा 3 का छात्र था। जबकि सादाब की पत्नी मिराज बी सात माह की गर्भवती थीं। सादाब सब्जी की दुकान में कार्य कर परिवार का पालन पोषण करता था। तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।