अयोध्या : विद्युतकर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर जताया विरोध

मुख्य अभियंता कार्यालय परिसर पर मांगों के समर्थन में दिया गया धरना, 72 घंटे की हड़ताल कल

अयोध्या : विद्युतकर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर जताया विरोध

अयोध्या, अमृत विचार। ऊर्जा मंत्री के साथ हुए समझौते को लागू कराने के लिए बिजली कर्मियों ने बुधवार को कार्य बहिष्कार किया। गुरुवार की रात्रि 10 बजे से 72 घण्टे की सांकेतिक हड़ताल की जाएगी। मुख्य अभियंता मध्यांचल विद्युत वितरण निगम कार्यालय परिसर में जुटे बिजली कर्मचारियों जिसमें अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता व अवर अभियंता भी शामिल रहे, ने धरना देकर मांगों के समर्थन में प्रदर्शन किया। 

विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति, उप्र के आह्वान पर बिजली कर्मचारियों, जूनियर इंजीनियरों, अभियन्ताओं व निविदा, संविदा कर्मियों ने बुधवार को सुबह 10 बजे से कार्य बहिष्कार प्रारम्भ कर दिया। समिति के अयोध्या संयोजक एसपी सिंह ने बताया कि 16 मार्च की रात 10 बजे से 72 घण्टे की सांकेतिक हड़ताल होगी। उन्होंने बताया कि ऊर्जा निगमों के शीर्ष प्रबन्धन की हठवादिता के चलते बिजली कर्मियों पर हड़ताल थोपी जा रही है।

उन्होंने कहा कि 3 दिसम्बर 2022 को हुए समझौते में ऊर्जा मंत्री की ओर से 15 दिन का समय मांगा गया था। 112 दिन व्यतीत हो गये हैं लेकिन समझौते के प्रमुख बिन्दुओं के क्रियान्वयन की दिशा में कुछ भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। कार्य बहिष्कार में संघर्ष समिति के पदाधिकारियों एसपी सिंह, डीपी सिंह, आरएस पाल, मनोज मौर्या, आर एस मौर्या, अमित कुमार,लाल चंद वर्मा, दिलीप कन्नौजिया, विकास आर्य, अमरदीप श्रीवास्तव, वाई के द्विवेदी, विकास पाल, अमरदीप श्रीवास्तव, प्रवीण त्रिपाठी, सुशील तिवारी, विजय प्रताप सिंह, संतोष सिंह, बबलू सिंह, सुशील मौर्य, इरशाद अली, महफूज आलम व सतेंद्र पांडे ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से प्रभावी हस्तक्षेप करने की पुन: अपील की है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : छात्रा की संदिग्ध मौत पर प्रधानाचार्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार

Unnao: घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ विस्फोट; पिता-पुत्री समेत चार गंभीर रूप से झुलसे, जिला अस्पताल में भर्ती
चुनाव आयोग का एक्शन, आचार संहिता उल्लंघन मामले में BJP और कांग्रेस को नोटिस...मांगा जवाब
यूपी रोडवेज का बड़ा फैसला, यात्रियों को सफर में मिलेंगी स्वास्थ्य सुविधाएं-पैसेंजर बोले-Good news  
तिब्बत की निर्वासित सरकार और चीन के बीच पर्दे के पीछे बातचीत, संवाद प्रक्रिया शुरू करना लक्ष्य 
बांदा में पुलिस की गाड़ी ने घर के बाहर सो रही महिला को कुचला; मौत, गाड़ी में मिली शराब की बोतलें, परिजनों से मिलने पहुंचे राज्यमंत्री
अयोध्या : अफसरों ने निरीक्षण कर दी दुकानदारों को बड़ी राहत : हनुमानगढ़ी भक्तिपथ पर 5 जगहों पर होगा ढाई-ढाई फीट का गैप