रामपुर को लगेंगे विकास के पंख, उद्योग के क्षेत्र में बनेगा नंबर वन : राठौर

औद्योगिकीकरण किस तरह से बढ़े इस पर किया जा रहा मंथन, जिले में बिछाया जा रहा सड़कों का जाल

रामपुर को लगेंगे विकास के पंख, उद्योग के क्षेत्र में बनेगा नंबर वन : राठौर

विकास भवन में हुई पत्रकार वार्ता में बोलते प्रभारी मंत्री

रामपुर, अमृत विचार। जनपद के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने कहा कि रामपुर को विकास के पंख लगेंगे। औद्योगिक क्षेत्र में अब कानपुर की हालत खराब हो गई है। प्रयास यह रहेगा कि रामपुर कानपुर से भी ज्यादा तरक्की करे। इसके लिए इन्वेस्टमेंट समिट में उद्यमियों ने प्रस्ताव दिया है। उन्होंने बताया कि उन्हें रामपुर और हरदोई का प्रभारी बनाया गया है। 

विकास भवन में शुक्रवार की दोपहर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक और उद्योग बंधु की बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में प्रभारी मंत्री ने कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा सड़कों का जाल बिछाने का कार्य किया जा रहा है। इसके अलावा घर-घर नल योजना पर भी काम चल रहा है। टंकी से लेकर टेब तक पानी पहुंचाया जाएगा। सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि कितने गढ़े मुर्दो को उखाड़ें कहा कि जहां जो कोई बात सामने आती है उसको देखा जाता है।

 कहा कि रामपुर में औद्योगिकीकरण किस तरह से बढ़े और रामपुर किस तरह चमके उस पर मंथन किया जा रहा है। कहा कि कानून व्यवस्था के मामले में प्रदेश के चार पांच जिलों में रामपुर का भी नाम है लोग शांति महसूस कर रहे हैं। कहा कि हत्या और लूट की घटनाएं शून्य हो गई हैं और बलात्कार की घटनाएं होती हैं तो उनपर भी प्रभावी कार्रवाई होती है।

 जिला अस्पताल के डाक्टरों की कमी की बाबत कहा कि विशेषज्ञों को लिए जाएंगे कहा कि विशेषज्ञ को पांच लाख रुपये प्रतिमाह तक पर हायर कर लेंगे। स्वार-टांडा में उपचुनाव की बाबत कहा कि वहां भाजपा जीतने का प्रयास करेगी। कहा कि पिछले समय में कानपुर उद्योग के क्षेत्र में बहुत पीछे चला गया रामपुर को और अच्छा करेंगे। रामपुर प्रदेश में नंबर उद्योग के क्षेत्र में जिला बनेगा।

ये भी पढ़ें:- रामपुर पब्लिक स्कूल की प्रशासन ने रात को खुलवाई सील, हाईकोर्ट से जौहर ट्रस्ट को मिली राहत 

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश की तैयारी शुरू, जल्द ही स्नातक में प्रवेश पंजीकरण के लिए खोला जाएगा पोर्टल
Bareilly News: राजर्षि मुक्त विश्वविद्यालय ने बीएड प्रवेश परीक्षा के आवेदन की तिथि 15 तक बढ़ाई
Bareilly News: रेलवे ने बढ़ाया सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों की दवाई का कोटा, बीपी और शुगर की तीन महीने की एक साथ ले सकेंगे दवाएं
लोकसभा चुनाव 2024: राष्ट्र-धर्म और आतंकवाद के मुद्दे से बरेली की सियासत को साध गए अमित शाह
Bareilly News: इलेक्ट्रिकल गुड्स निर्माता के गोदाम और कार्यालय में छापा, 1.35 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी
Bareilly News: अब मरीजों को ऑनलाइन मिलेगी पैथोलॉजी जांच रिपोर्ट