Unnao News : सरकारी कार्यक्रम में झलकी स्वामी भक्ति, बांटी गईं तस्वीर लगी किताबें

उन्नाव के सरकारी कार्यक्रम में स्वाम भक्ति झलकी।

Unnao News : सरकारी कार्यक्रम में झलकी स्वामी भक्ति, बांटी गईं तस्वीर लगी किताबें

उन्नाव के एक रिसार्ट में गुरुवार को कृषि मंत्री सूर्य प्रसाद शाही ने तीन दिवसीय मिलेट महोत्सव का शुभारंभ किया था। सरकारी कार्यक्रम में स्वामी भक्ति झलकी। इसमें तस्वीर लगी किताबें भी बांटी गई।

उन्नाव, अमृत विचार। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर भले ही सूबे की सियासत में सत्ता और विपक्ष के बीच जुबानी जंग चल रही हो लेकिन उन्नाव के अधिकारी अभी जनता को इस बात का अहसास करा रहे हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वामी प्रसाद आज भी बेहद करीबी हैं। 
 
शहर के कब्बाखेड़ा स्थित अरोड़ा रिसार्ट में भाजपा एमएलसी रामचंद्र प्रधान के संयोजन में कृषि व अन्य विभागों के समन्वय से तीन दिवसीय मिलेट महोत्सव मनाया जा रहा है। इसकी शुरुआत बीते गुरुवार को कृषि मंत्री सूर्य प्रसाद शाही ने की थी। इसमें आए किसानों को वो किताबें बांट दी गई जिसमें स्वामी प्रसाद मौर्य की सूबे के मुखिया योगी के साथ वाली तस्वीर छपी हुई है। मामला सुर्खियों में आया तो सियासी गलियारे में चुटकियां लेने का दौर चल पड़ा।
 
लोग कह रहे कि सन-2024 में अभी भाजपा फिर से ओवीसी वोटों के लिए स्वामी प्रसाद को गोद में उठा सकती है। हालांकि इसे लेकर जब भाजपा नेताओं से बात की गई वह जवाब देने से कतराते नजर आए। वहीं कार्यक्रम संयोजक व एमएलसी रामचंद्र प्रधान ने कहा कि गलती से पुरानी पुस्तकों का वितरण हो गया है। किसानों को नई पुस्तकें उपलब्ध कराई जाएंगी।

 

Post Comment

Comment List