अयोध्या : सीएम के आगमन से पहले डीएम ने रामपथ का किया निरीक्षण 

कल अयोध्या दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री, तीनों पथ का करेंगे निरीक्षण 

अयोध्या : सीएम के आगमन से पहले डीएम ने रामपथ का किया निरीक्षण 

अयोध्या, अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या दौरा रविवार को प्रस्तावित है। वह यहां चल रहे विकास कार्यों को लेकर आयुक्त सभागार में बैठक करेंगे। साथ ही भक्ति पथ, जन्मभूमि पथ व रामपथ समेत विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। सीएम लगभग 11 बजे अयोध्या पहुंचेंगे। उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है।

गुरुवार देर शाम जिलाधिकारी नितीश कुमार ने अपर जिलाधिकारी के साथ विभिन्न विकास परियोजनाओं व रामपथ, भक्ति पथ, जन्मभूमि पथ के चौड़ीकरण के कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान वे निर्माणाधीन एयरपोर्ट के कार्यों की प्रगति का जायजा लेने भी पहुंचे।

संबंधित विभागों एवं कायार्दायी संस्थाओं को निर्माणाधीन सभी परियोजनाओं में अधिक से अधिक मानव संसाधन एवं मशीनरी लगाकर तेज गति से कार्य कराने के निर्देश दिए। रामपथ, भक्ति पथ एवं जन्मभूमि पथ के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने जनसामान्य को आवागमन की व्यवस्था को बनाए रखते हुए सभी पथों के कार्य स्थलों पर बैरिकेडिंग व ग्रीननेट से फिनीसिंग कराकर कार्य को तेजी से कराने के लिए संबंधित अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग व ठेकेदारों को निर्देशित किया। 

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि सभी कार्यों की गुणवत्ता अनिवार्य सुनिश्चित की जाए। एयरपोर्ट अथॉरिटी राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि एयरपोर्ट का संपूर्ण कार्य तीन फेजों में पूर्ण होना है इसी के क्रम में फेज वन का कार्य तेज गति से प्रगति पर है।

यह भी पढ़ें : प्रयागराज : शहर में बिजली कटौती से मचा हाहाकार, भड़के कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

ताजा समाचार

पीलीभीत: 6 साल बाद पीलीभीत-पूरनपुर ट्रैक से गुजरी समर स्पेशल ट्रेन...यात्रियों की उमड़ी भीड़, जीआरपी रही मुस्तैद
लखनऊ : इस सड़क पर खुला है नाले का ढक्कन, हादसे से सबक नहीं ले रहे अधिकारी
लखनऊ पूर्वी विधान सभा में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन,जयश्रीराम की गूंज
पीलीभीत: पूर्णागिरि जाने वाले श्रद्धालुओं को राहत, 28 से चलेगी टनकपुर-बरेली मेला स्पेशल ट्रेन...सफर होगा आसान
हल्द्वानी: विप्पणन अधिकारी टोलिया को विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा
विराट कोहली, रोहित शर्मा, जय श्री राम पास हो जाएं..., 56 प्रतिशत अंक पा कर हो गए पास, गुरुजी होंगे बर्खास्त, जानें पूरा मामला