रायबरेली: पुलिस कर रही थी महिला की अस्मत का सौदा, अमृत विचार में खबर चलने के बाद पीड़िता के घर पहुंचे अधिकारी

रायबरेली: पुलिस कर रही थी महिला की अस्मत का सौदा, अमृत विचार में खबर चलने के बाद पीड़िता के घर पहुंचे अधिकारी

सलोन ( रायबरेली) अमृत विचार। पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाशों द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म की घटना में सलोन पुलिस पीड़िता को रुपए देकर उसकी अस्मत का सौदा कर रही थी। अमृत विचार डिजिटल पर खबर चलने के बाद जिला पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। उसके बाद पीड़िता के घर पहुंचकर पुलिस अधिकारी मामले के जांच कर रहे हैं।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में महिला अपने घर में अकेली सो रही थी। इसी बीच चार पहिया वाहन से उसके घर पहुंचे बदमाशों ने पहले उसके घर का दरवाजा खटखटाया। उसके बाद एक बदमाश दीवार के सहारे उसके घर में घुस गया और उसने दरवाजा खोल दिया ।उसके बाद तीन बदमाशों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया ।इस घटना को लेकर पीड़िता शनिवार की सुबह कोतवाली पहुंची थी। जहां पर पुलिसकर्मियों ने उसे एक हजार रुपया देकर अपना इलाज कराने की सलाह देकर वापस भेज दिया था।

इस सनसनीखेज वारदात की खबर अमृत विचार डिजिटल पर चलाई गई तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। अमृत विचार डिजिटल पर खबर चलने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीओ अमित सिंह अधिकारियों के साथ पीड़िता के गांव पहुंचे। उन्होंने पीड़िता और गांव वालों से पूरी वारदात को लेकर गहनता से पूछताछ की है। सीओ ने बताया कि मामले में जांच के बाद अभियोग पंजीकृत करके विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-पुलिस बनकर घर में घुसे बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप, रायबरेली Police ने रुपए देकर इलाज कराने की दी सलाह