लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में बड़ा बदलाव, एडीसीपी दक्षिणी बने शशांक सिंह, 9 थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदले

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में बड़ा बदलाव, एडीसीपी दक्षिणी बने शशांक सिंह, 9 थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र बदले

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को 9 थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है। साथ ही कुछ थाना प्रभारियों पर कार्रवाई भी हुई है। बताया जा रहा है कि जो थाना प्रभारी अपराधिक घटनाओं पर रोक नहीं लगा पर रहे थे। उन पर कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के नाम पर उनको पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

दरअसल, राजधानी में कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए पुलिस कमिश्नर ने 9 थाना प्रभारियों को बदल दिया है। इतना ही नहीं लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों को भी इधर से उधर किया है। मनीषा सिंह को एडीसीपी मध्य बनाया गया है। वहीं एडीसीपी दक्षिणी की जिम्मेदारी शशांक सिंह को मिली है। 

राजधानी के पुलिस कमिश्नर एस बी शिरोडकर ने शहर के थानों में तैनात 9 थाना प्रभारियों को इधर से उधर कर दिया है। चौक इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा को महानगर थाने की कमान मिली है। वहीं,महानगर के प्रभारी रहे केशव तिवारी को चौक थाने की कमान दी गई है। इसके अलावा नाका थाना प्रभारी ब्रजेश द्विवेदी और सहादतगंज थाना प्रभारी सिद्धार्थ मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। सआदतगंज थाने के नये इंचार्ज के तौर पर अंजनी कुमार मिश्र को तैनात किया गया है।

बताया जा रहा है कि बीबीडी थाना प्रभारी विनय कुमार सरोज को बनाया गया है, गुडंबा के थाना प्रभारी नीतीश श्रीवास्तव होंगे । प्रवीण कुमार सिंह को दुबग्गा थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है। वहीं सुनील कुमार आजाद को मदेयगंज का थाना प्रभारी नियुक्त किया गया है।


ये भी पढ़ें - हरदोई में तेज बारिश के बीच स्कूल पर गिरी आकाशीय बिजली, टला बड़ा हादसा