अयोध्या: विवाद में मछली विक्रेता ने ग्राहक पर किया जानलेवा हमला, केस दर्ज 

अयोध्या: विवाद में मछली विक्रेता ने ग्राहक पर किया जानलेवा हमला, केस दर्ज 

अमृत विचार,अयोध्या। अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के पारखान चौराहे पर खरीददारी करने गए एक शख्स पर विवाद के बाद मछली विक्रेता ने धारदार हथियार से हमला कर मरणासन्न कर दिया। गंभीर घायल शख्स को दर्शननगर मेडिकल कालेज से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पीड़ित के भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में  रिपोर्ट दर्ज की है। 

कोतवाली क्षेत्र के तिहुरा मांझा टपरा निवासी अनिल यादव पुत्र राधिका यादव का कहना है कि 16 मार्च की शाम 6 बजे उनके चाचा रामकरन ख़रीददारी के लिए पारखान चौराहे पर गए थे। वहीं पर मछली की खरीद के दौरान विक्रेता तिहुरा हरदहिया निवासी शिवपूजन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। नविवाद के बाद शिवपूजन ने चाचा पर मछली काटने के औजार से सिर पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर मरणासन्न कर दिया और पैर भी तोड़ दिया। मामले की जानकारी पर तत्काल उनको उपचार के लिए दर्शननगर मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। जहां हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सको ने उनको अगले दिन लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। अभी भी हालत में सुधार नहीं आया है। 

अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने शिवपूजन के खिलाफ मारपीट,गंभीर रूप से घायल करने और अंग-भंग करने की धारा में केस पंजीकृत किया गया है। आरोपी की तलाश कराई जा रही है।


ये भी पढ़ें - अयोध्या: टैंकर ने स्कूटी को मारी टक्कर, पहिये के नीचे आकर महिला की मौत