बरेली: चंडीगढ़ एक्सप्रेस की पेंट्रीकार का स्टाफ आरपीएफ सिपाही से भिड़ा, मैनेजर समेत पांच हिरासत में 

आरपीएफ सहायक सुरक्षा आयुक्त भी आरपीएफ थाने पहुंचे

बरेली: चंडीगढ़ एक्सप्रेस की पेंट्रीकार का स्टाफ आरपीएफ सिपाही से भिड़ा, मैनेजर समेत पांच हिरासत में 

बरेली, अमृत विचार : पाटलीपुत्र चंडीगढ़ सुपरफास्ट एक्सप्रेस में पेंट्रीकार का स्टाफ आरपीएफ सिपाही से भिड़ गया। आरपीएफ ने पेंट्रीकार के मैनेजर समेत पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। पूरी घटना करीब शाम पांच बजे की है। ट्रेन 22355 पाटलीपुत्र चंडीगढ़ एक्सप्रेस लूप लाइन पर खड़ी थी।

ये भी पढ़ें - बरेली: 43 बीघे में बन रही पांच अवैध कालोनियों में चला बीडीए का बुलडोजर

ट्रेन की चेनपुलिंग की गई थी, लिहाजा आरपीएफ सिपाही अमित तोमर चेक करने गए तो एक अवैध वेंडर बाहर खड़ा हुआ खाने-पीने का सामान यात्रियों को बेच रहा था। आरपीएफ सिपाही के पूछने पर वह भागकर पेंट्रीकार में चढ़ गया। आरपीएफ सिपाही ने उसको पकड़ने की कोशिश की तो पेंट्रीकार का स्टाफ वेंडर के पक्ष में उतर आया और हंगामा करने लगा। सिपाही ने वीडियो बनाने की कोशिश की लेकिन स्टाफ ने उसका फोन छीन लिया।

सूचना पर बरेली जंक्शन आरपीएफ थाने से स्टाफ पहुंचा। पेंट्रीकार के मैनेजर व अन्य चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया। बताया जा रहा है कि पेंट्रीकार स्टाफ नशे में था। मामला रेलवे बोर्ड तक पहुंचा तो अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। आरपीएफ सहायक सुरक्षा आयुक्त मुरादाबाद मंडल त्रिलोक सिंह रावत भी देर शाम बरेली जंक्शन पहुंच गए। हालांकि देर रात तक कार्रवाई नहीं हुई थी।

ये भी पढ़ें - बरेली: रास्ते में खोदाई से लगे जाम में फंसी दो एंबुलेंस, मरीजों की हालत बिगड़ी

ताजा समाचार

अल्मोड़ा: जागेश्वर धाम में खुदाई के दौरान मिला शिवलिंग 
तीसरे चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस और ‘इंडी’ गठबंधन का फ्यूज उड़ गया है: PM मोदी 
बड़े-बड़े तो नहीं कर पाते वो महज पांच साल के बच्चे ने Kanpur में कर दिखाया...मात्र चार के अंदर स्कूल के बगल से ऐसे हटवाया शराब ठेका, पढ़ें- पूरी खबर
जसपुर: ग्रामीणों के लाखों रुपये लेकर संस्था संचालक फरार
बरेली: युवती से प्रेम प्रसंग में युवक ने दिया पत्नी को जहर, अस्पताल में मौत 
राजेश्वर सिंह ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-हिन्दुओं की घटती आबादी चिंताजनक, विपक्ष की तुष्टिकरण नीतियों ने बनाई  जनसंख्या असंतुलन की स्थिति