मुरादाबाद: कनपटी पर गोली मारकर जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट और तमंचा बरामद

पुलिस ने घर से बरामद किया जिम ट्रेनर का शव 

मुरादाबाद: कनपटी पर गोली मारकर जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट और तमंचा बरामद

मुरादाबाद/कांठ, अमृत विचार। कस्बे में रविवार रात करीब पौने आठ बजे एक जिम ट्रेनर ने कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से एक तमंचा व सुसाइड नोट बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि गृह कलह से तंग जिम ट्रेनर ने अपनी जीवन लीला का अंत कर लिया। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। जिम ट्रेनर के आत्मघाती कदम से परिजनों में कोहराम मचा है। 
 
कांठ कस्बा में विशनपुरा मोहल्ला निवासी दिनेश कुमार पहलवान पेशे से जिम ट्रेनर थे। उनके घर में पुत्र इकलौता अनुज विश्नोई व पत्नी के अलावा पुत्र वधू व पोता निवास करते हैं। परिजनों के मुताबिक रविवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे वह घर में स्थित अपने जिम में पूजा कर रहे थे। रात करीब पौने आठ बजे उनका पोता 12 वर्षीय अनंत जिम सेंटर में पहुंचा। वह दादा को खाना खाने के लिए बुलाने गया था। तब बच्चे ने देखा कि जिम सेंटर में खून से लतपथ उसके दादा का शव फर्श पर पड़ा था। 
 
चीख पुकार करते हुए बच्चे ने घटना की जानकारी तत्काल परिजनों को दी। जिम ट्रेनर को गोली लगने की सूचना काटठ पुलिस को दी गई। कांठ सीओ गणेश कुमार व प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ के मुताबिक जिम ट्रेनर के दाहिनी कनपटी पर गोली का निशान मिला। घटनास्थल से पुलिस ने एक तमंचा व खोखा के अलावा तीन लाइन का एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। कुछ ही देर में मृतक का पुत्र बाजार से घर लौटा। प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला है कि जिम ट्रेनर में गृह कलह से तंग आकर खुदकुशी की है। 
 
पुलिस के फील्ड यूनिट घर आ गए घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किया। पंचनामा की कार्यवाही पूरी कर शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। घटना से जुड़े हरपालु की पुलिस जांच में जुटी है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि गुरु हनुमान अखाड़ा संचालक दिनेश पहलवान के हत्याकांड एक 315 बोर का तमंचा और खोखा मौके से बरामद हुआ है। एक सुसाइड नोट भी मिला है जो दिनेश पहलवान के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में देखा गया। जिसमें यह लिखा है कि मैं स्वेच्छा से अपनी मौत का दोषी हूं।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: असम की लड़की ने shaadi.com पर डॉक्टर से की शादी, दहेज को लेकर दिया तलाक