खटीमाः राइस मिलर से रंगदारी मांगने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

खटीमाः राइस मिलर से रंगदारी मांगने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

खटीमा, अमृत विचार। क्षेत्र के व्यापारियों ने किसान आयोग के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री सरदार राजपाल सिंह के नेतृत्व में एसडीएम रवींद्र सिंह बिष्ट  से मुलाकात कर राइस मिलर देवेंद्र जुनेजा को धमकी भरा पत्र मिलने व फिरौती मांगने के आरोपी बदमाश की गिरफ्तारी की मांग उठाई। व्यापारियों ने ज्ञापन सौंपकर तत्काल व्यापारी को सुरक्षा देने व खुलासे की मांग उठाई।

एसडीएम रवींद्र सिंह बिष्ट को सोमवार को ज्ञापन सौंपकर व्यापारियों ने कहा कि क्षेत्र के प्रमुख व्यापारी देवेंद्र जुनेजा को कुछ दिन पूर्व किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्र के माध्यम से बिटकॉइन के रूप में रंगदारी मांगी गई थी। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। 

व्यापारियों ने एक स्वर में उक्त मामले का जल्द से जल्द खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है। साथ ही कहा कि व्यापारी को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए। व्यापारियों ने कहा कि उक्त घटना से क्षेत्र के व्यापारियों में दहशत व्याप्त है।

पूर्व में भी इस प्रकार की घटनाएं व्यापारियों के साथ हो चुकी हैं। अज्ञात बदमाश को गिरफ्तार किया जाना जरूरी है। भाजपा नगर महामंत्री मनोज वाधवा ने कहा कि प्रशासन पीड़ित व्यापारी को सुरक्षा मुहैया करवाए और मामले में लिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी की जाए। 

ज्ञापन देने वालों में विजय अरोरा, जतिन ग्रोवर, हरीश बत्रा, मनोज छाबड़ा, संतोष मल्होत्रा, मनोज गुलाटी, हनी, सचिन, रमेश कुमार ढींगरा आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- हल्द्वानीः मच्छरों से नहीं होगा लड़ना, नगर निगम खर्च करेगा 50 लाख