बरेली: बेटी की ससुराल में समझौता कराने गए पिता पर जानलेवा हमला, SSP से लगाई न्याय की गुहार

बरेली: बेटी की ससुराल में समझौता कराने गए पिता पर जानलेवा हमला, SSP से लगाई न्याय की गुहार

बरेली, अमृत विचार। बेटी की ससुराल में उसके पति व ससुरालियों से विवाद होने पर समझौता कराने गए पिता को दामाद ने अपने भाईयों के साथ मिलकर बंका लेकर जानलेवा हमला कर दिया और उसे जान से मारने की नियत से जमकर मारा पीटा। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर वहां से भाग कर थाने गया। लेकिन पुलिस ने कार्यवाही करने के बदले आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया। पीड़ित को न्याय न मिलने पर उसने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना क्योलड़िया के गांव कला निवासी जालिम ने अपनी बेटी सुमन का 11 साल पहले क्योलड़िया के गांव फतेहपुर मजरा मधुनगला निवासी जयपाल से किया था। आरोप है कि जयपाल उसके परिवार वाले आए दिन उसकी बेटी के साथ मारपीट करते रहते थे। उसके दोनों बच्चों को छीनकर उसे घर से निकाल दिया। बेटी के ससुराल में वह बेटी को ससुराल में रखने की बात करने 16 मार्च को उसकी ससुराल गया था। 

इस दौरान उसके दामाद ने अपने परिवार के साथ मिलकर जालिम पर हमला बोल दिया उसे बूरी तरह मारापीटा। इस दौरान बाकें से उस के सिर पर हमला कर उसे गंभीर रूप  से घायल कर दिया। किसी तरह जालिम अपनी जान बचाकर थाने गया। लेकिन पुलिस ने जानलेवा हमले में आरोपियों का शांतिभंग में चालान कर दिया। पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर आज जालिम अपनी बेटी सुमन के साथ एसएसपी से मिलने पहुंचा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: बेटियों से छेड़छाड़ का किया विरोध तो दबंगों ने टैक्सी चालक के परिवार को पीटा