हरदोई: राज्य स्तरीय आत्या-पात्या प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग की टीम रही रनर 

हरदोई: राज्य स्तरीय आत्या-पात्या प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग की टीम रही रनर 

हरदोई, अमृत विचार। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा आयोजित श्रीराम जन्म महोत्सव के उपलक्ष्य में राज्यस्तरीय दो दिवसीय राज्य स्तरीय आत्या पात्या प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें ज़िलेे की पुरुष वर्ग की टीम ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग में तीसरा स्थान हासिल किया। 

पुरुष वर्ग के कप्तान अवनीश पाल, कोच राष्ट्रीय खिलाड़ी गोपाल मिश्र व मैनेजर ज्ञानेंद्र सिंह के साथ उत्साहित खिलाड़ियों में महिला वर्ग की कप्तान मुस्कान,कोच शशी राठौर और मैनेजर अतुल मिश्रा मौजूद रहे। एसोसिएशन  के जिला सचिव गोपाल मिश्र ने बताया कि पुरुष वर्ग में जीतने वाली ज़िले की टीम को 15 हज़ार रुपये और महिला टीम को  71 सौ रुपये का नगद इनाम के साथ मेडल,भगवान श्रीराम की प्रतिमा और टी-शर्ट भी उपहार में दी गई। उन्होंने बताया कि इसी तरह की अगली प्रतियोगिता मई में गोरखपुर में आयोजित की जाएगी। दोनो ही टीमों का जिले पहुंचने पर रोडवेज बस स्टेशन  पर ज़ोरदार स्वागत किया गया। प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार)  नितिन अग्रवाल ने भी जीतने वाली टीमों के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें हर मुमकिन मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ें - सौगात: तीन हजार में 7 मिनट तक आसमान से देखिये अयोध्या

  

ताजा समाचार

सीतापुर: बैलगाड़ी पर किशोर से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा
ईरान और पाकिस्तान ने आतंकवाद को मिटाने के लिए मिलाए हाथ, रईसी को दिया गया 'गार्ड ऑफ ऑनर'
Unnao: गांव में मक्खियों की भरमार, विरोध में ‘मतदान बहिष्कार’...ग्रामीणों ने पोल्ट्री फार्म के बाहर प्रदर्शन कर की हटाए जाने की मांग
श्री हनुमान जन्मोत्सव: बड़े हनुमान मंदिर में जुटी श्रृद्धालुओं की भीड़, रात्रि में होगी विशेष आरती 
बदायूं: सड़क पार कर रही महिला की हादसे में मौत, बहन घायल...ग्रामीणों ने लगाया जाम
Farrukhabad News: बाघ के खूनी पंजो के निशान देख रात भर खाक छानती रही पुलिस...किसान में भय का माहौल