हल्द्वानी: कार की टक्कर से घायल किशोर ने तोड़ा दम

हल्द्वानी: कार की टक्कर से घायल किशोर ने तोड़ा दम

हल्द्वानी, अमृत विचार। कार की टक्कर से घायल एक किशोर ने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिपुर नायक निवासी दिनेश बसेरा का 10 वर्षीय बेटा कुणाल बसेरा 24 मार्च को ट्यूशन से पैदल घर लौट रहा था। घर के समीप पहुंचते ही तेज गति से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी।

हादसे में कुणाल गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे परिजन इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उसे दिल्ली ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत देख इलाज करने से इंकार कर दिया।

आनन-फानन में परिजन कुणाल को वापस हल्द्वानी लाए और निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां गुरुवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि कार को चिन्हित कर लिया गया है, जल्द ही चालक को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।