बरेली: धोखाधड़ी में शाखा प्रबंधक समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज

किसान ने सीबीगंज की पीएनबी शाखा से 2019 में लिया था लोन

बरेली: धोखाधड़ी में शाखा प्रबंधक समेत चार पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार : एक किसान ने बैंक शाखा प्रबंधक और अन्य कर्मियों पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर भोजीपुरा थाना पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भोजीपुरा के गांव फतेहपुर दुर्गाप्रसाद निवासी अबरार अहमद ने बताया कि उन्होंने 2019 में खेती के लिए केसीसी के माध्यम से सीबीगंज स्थित पीएनबी शाखा से लोन लिया था।

ये भी पढ़ें - बरेली: पत्नी को दवाई नहीं दिलाई तो 'साले ने जीजा को मारा उस्तरा'

2020 और 2021 में कोरोना संक्रमण फैला हुआ था। इस बीच उनकी फसल खराब हो गई। उनका खाते से लेनदेन नहीं हुआ। वह कर्ज भी नहीं चुका सके। इस संबंध में उन्होंने शाखा प्रबंधक राजेश टंडन और फील्ड आफिसर वीर सिंह से संपर्क किया। उनके अनुसार दोनों ने कर्ज में राहत देने की बात कही। शाखा प्रबंधक के कहने पर 8 नवंबर को फील्ड आफिसर एक बैंक कर्मी और दलाल के साथ उनके घर पहुंचे।

झांसा देकर 84 हजार रुपये लेकर चले गए। स्टांप और कुछ कागजों पर हस्ताक्षर भी करा लिए। पांच दिन बाद जब उन्होंने पासबुक पर इंट्री कराई तो पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी की गई है। आरोप है कि शिकायत करने पर शाखा प्रबंधक और स्टाफ से उनके साथ मारपीट की। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने शाखा प्रबंधक, फील्ड आफिसर, जयप्रकाश और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें - बरेली: निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी का धुआंधार प्रचार, ऐतिहासिक जीत का दावा