हरदोई में मिट्टी लदी बैलगाड़ी के पहिए के नीचे दबने से किसान की मौत 

हरदोई में मिट्टी लदी बैलगाड़ी के पहिए के नीचे दबने से किसान की मौत 

कछौना, हरदोई। कोतवाली क्षेत्र कछौना के अंतर्गत मवई गांव में एक किसान तालाब से मिट्टी निकालने के गया था, इसी दौरान बैलगाड़ी के पहिए के नीचे दबने से किसान की दर्दनाक मृत्यु हो गई। इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्राम मवई निवासी बेचेलाल मौर्य पुत्र पिता बच्चन उम्र 40 वर्ष सोमवार को बैलगाड़ी से गांव के पश्चिम दिशा में स्थित तालाब से मिट्टी निकालने गए थे, इसी दौरान बैल बिदक गए, इसी बीच मिट्टी से लदी बैल गाड़ी के पहिए के नीचे किसान दब गया, कोई आस-पास न होने के कारण काफी देर तक चीख-पुकार करते रहे, कुछ देर बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचकर उनको उठा लाए। प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज के दौरान मंगलवार की रात निधन हो गया। मृतक के 4 बच्चे हैं। परिवार का भरण पोषण कृषि कार्य करके करते थे। इस अचानक दुर्घटना से परिवार के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। 

परिजनों की सूचना पर कछौना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया। राजस्व विभाग ने बताया दैवीय आपदा के तहत मुख्यमंत्री आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी। जिससे परिवार का भरण पोषण हो सके।

ये भी पढ़ें -लखनऊ में वरिष्ठ अधिवक्ता जफरयाब जिलानी का निधन , ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्पताल में चल रहा था इलाज