बरेली: सहालग में बाजार से गायब हुए ग्राहक, कुतुबखाना पुल निर्माण में दुकानदारों के लिए आफत

बरेली: सहालग में बाजार से गायब हुए ग्राहक, कुतुबखाना पुल निर्माण में दुकानदारों के लिए आफत

बरेली, अमृत विचार। शादी की सहालग चल रही है, लेकिन कुतुबखाना बाजार से ग्राहक गायब है। दुकानदारों की चिंताएं बढ़ गई हैं बताते चलें कोतवाली से लेकर कोहाड़ापीर तक कुतुबखाना पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। जिस कारण जगह- जगह खुदाई के कारण सड़कों पर गड्ढे हैं। धूल मिट्टी के कारण ग्राहक यहां आने से बच रहा है।

 प्रशासन ने जो वादा दुकानदारों से किया था वह पूरा नहीं किया है। प्रशासन ने ग्राहकों के लिए सर्विस रोड नहीं बनाई है। जिस कारण ग्राहक दुकानदारों के पास नहीं पहुंच पा रहे हैं। व्यापारियों का कहना है चारों तरफ धूल से ग्राहक नहीं आ रहा है कीचड़ धूल मिट्टी में उसे आने में दिक्कत हो रही है। रास्ता बंद होने के कारण बाजार में सन्नाटा है।

बाजार में पैदल आने में दिक्कत हो रही है । पहले के मुकाबले व्यापार अब 50 फ़ीसदी भी नहीं रहा है रिटेलर व्यापारी पूरी तरह से खत्म हो चुका है। प्रशासन ने वादा किया था कि वह आने-जाने  के लिए रास्ता बना कर देंगे । जिससे दुकानदारों को कोई दिक्कत नहीं होगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है रोजी रोटी के लाले पड़े हुए हैं। जून-जुलाई तक पुल निर्माण कार्य का वादा किया गया था। लेकिन हालात देखकर ऐसा लग नहीं रहा है, जल्द ही पुल का निर्माण हो पाएगा। पुल बनने के बाद ही दुकानदारों को राहत मिलने के आसार नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बरेली: गुरुवार से लग जाएगा बरेली कॉलेज में ताला, अस्थाई कर्मचारियों ने बैठक में लिया फैसला