बहराइच: विवादों में रहे थानाध्यक्ष जरवलरोड यूपी 112 के प्रभारी बने, एसपी ने 13 निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में किया बदलाव

बहराइच: विवादों में रहे थानाध्यक्ष जरवलरोड यूपी 112 के प्रभारी बने, एसपी ने 13 निरीक्षकों के कार्य क्षेत्र में किया बदलाव

बहराइच, अमृत विचार। पुलिस अधीक्षक ने देर रात को जनपद के 13 निरीक्षकों और एक उप निरीक्षक के कार्य क्षेत्र में बदलवा कर दिया। विवादों में रहे जरवल रोड थानाध्यक्ष को हटाते हुए उन्हें डायल 112 का प्रभारी बनाया गया है। एसओजी प्रभारी को विशेश्वरगंज थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने रात में जिले के विभिन्न क्षेत्र में तैनात 13 निरीक्षकों के तबादले कर दिए हैं। 

एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि दरगाह थानाध्यक्ष आरडी मौर्य को एसपी कार्यालय में तैनाती दी गई है। हुजूरपुर थानाध्यक्ष हरेंद्र मिश्रा को दरगाह का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। दौलतपुर के चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार सिंह को हुजूरपुर थाने का थानाध्यक्ष, कैसरगंज के प्रभारी निरीक्षक को जरवल रोड थाने का थानाध्यक्ष बनाया गया है। व्यापारियों के मामले में विवाद में आए थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह को डायल 112 का प्रभारी बनाया गया है। 

अपराध शाखा में तैनात निरीक्षक राजनाथ सिंह को प्रभारी निरीक्षक कैसरगंज, प्रभारी निरीक्षक विशेश्वरगंज श्याम देव को पयागपुर, पयागपुर के प्रभारी निरीक्षक राज कुमार पांडेय को एसओजी प्रभारी, एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी को विशेश्वरगंज, जनसंपर्क अधिकारी सौरभ सिंह को कोतवाली नगर, कोतवाली नगर के शैलेश सिंह को प्रभारी निरीक्षक रिसिया, रिसिया के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह को कोतवाली देहात का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। जबकि कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक आरके पांडेय को रानीपुर, रानीपुर के थानाध्यक्ष शिव नाथ गुप्ता को एसपी कार्यालय में तैनाती दी गई है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: रंजिश व फिरौती के लिए बालक की गला घोंटकर हत्या, गांव के सुनसान घर से शव बरामद