हरदोई: दलित किशोरी की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, परिजनों में कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: दलित किशोरी की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, परिजनों में कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई। घर से लापता हुई दलित किशोरी का शव अगले दिन झाड़ियों से बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद वारदात पर पर्दा डालने के लिए शव को गंगा नदी के दूसरे छोर पर कटरी इलाके की झाड़ियों में फेंका गया था। इस वजह से हरदोई पुलिस कन्नौज का चक्कर लगा कर बमुश्किल शव को बरामद कर सकी। पुलिस वारदात से जुड़े हर एक पहलू की बड़ी बारीकी से छानबीन कर रही है।

बताया गया है कि बिलग्राम कोतवाली के चिरंजीव पुरवा की दलित किशोरी 16 वर्षीय नन्ही बिटिया गुरुवार की सुबह से अचानक कहीं लापता हो गई। घर वाले उसकी सारे दिन तलाश करते रहे, लेकिन कहीं कुछ सुराग़ नहीं लगा। उसके अगले दिन शुक्रवार की रात करीब 10 बजे पता चला कि किशोरी नन्ही बिटिया के घर से तकरीबन दो सौ मीटर दूर गंगा नदी के उस पार कटरी इलाके की झाड़ियों में कोई शव पड़ा हुआ है।

इसका पता होते ही रात 11 बजे गांव पहुंची पुलिस ने वहां के लोगों से पूछताछ की और उसके बाद सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह और एसएचओ बिलग्राम फूल सिंह शव बरामद करने के लिए अपनी टीम के साथ रवाना हो गए। बिलग्राम पुलिस की टीम कन्नौज का चक्कर लगा उस जगह पर पहुंची जहां शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने जो शव बरामद किया उसकी शिनाख्त नन्ही बिटिया के रूप में की गई है। इसका पता होते ही दलित किशोरी के घर वालों के बीच कोहराम मच गया।

हालांकि उन्होंने अभी कोई ऐसी बात नहीं बताई है,जिसे वारदात से जोड़ा जाए। जबकि गांव के कुछ लोगों का कहना है कि किशोरी की हत्या करने के बाद हत्यारों ने वारदात पर पर्दा डालने के लिए इतनी दूर झाड़ियों में शव फेंका। वहीं पुलिस का कहना है कि हर एक पहलू की बड़ी बारीकी से छानबीन की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ भी बताया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: चारपाई पर पड़ा था प्रेमिका का शव, प्रेमी पर हत्या का आरोप, जानें पूरा मामला

ताजा समाचार

पीलीभीत: नरमुंड की शिनाख्त को बरेली के दंपति का नाखून, बाल और ब्लड का लिया सैंपल, मुरादाबाद लैब में होगी DNA जांच
Loksabha election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को स्कूल, कारखाने रहेंगे बंद 
Farrukhabad: डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल के वाटर कूलर खराब; भीषण गर्मी में ठंडे पानी को तरस रहे मरीज व तीमारदार
संभल : मतदान कार्मिकों को प्रशिक्षण देकर दक्ष बनायें मास्टर ट्रेनर्स, डीएम दिए निर्देश
बलिया में भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराकर पलटी कार-चार लोगों की मौत
Unnao: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ पहुंच कर आज नामांकन पत्र दाखिल करेंगे भाजपा प्रत्याशी साक्षी महाराज