अपने निष्पक्ष समाचारों से दिलों में जगह बना रहा अमृत विचार, उत्सव लकी ड्रा के विजेताओं को बांटे उपहार

उत्सव लकी ड्रा की विजेता दिव्या चौहान और रिजवान अहमद को मुरादाबाद कार्यालय में सौंपी गई वाशिंग मशीन और माइक्रोवेब

अपने निष्पक्ष समाचारों से दिलों में जगह बना रहा अमृत विचार, उत्सव लकी ड्रा के विजेताओं को बांटे उपहार

मुरादाबाद, अमृत विचार। निष्पक्षता और बगैर लाग-लपेट के जनहित से जुड़े समाचार अमृत विचार की विशेषता हैं, इसी कारण थोड़े ही समय में इस समाचार पत्र ने बहुत लोगों के दिल में जगह बनाई है और उन्हें अपना स्थाई पाठक बना लिया है। अमृत विचार के ''उत्सव धमाका लकी ड्रा'' में वाशिंग मशीन और माइक्रोवेब जीतने वाली दिव्या चौहान और रिजवान अहमद ने कही। रविवार को अमृत विचार कार्यालय में महापौर विनोद अग्रवाल और संपादक शंभू दयाल वाजपेयी ने उन्हें लकी ड्रा में जीते तोहफे दिए।

पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि महापौर विनोद अग्रवाल ने कहा कि अमृत विचार समाज का दिग्दर्शक की भूमिका अदा कर रहा है। इसके हर पृष्ठ पर निष्पक्षता और निडरता के साथ लिखे गए समसामयिक समाचार होते हैं जो समाज को दिशा देते हैं। कमियों को उजागर कर विकास का रास्ता दिखाने का काम अमृत विचार की पूरी टीम कर रही है।

महानगर के आशियाना फेज एक की निवासी और एसएस चिल्ड्रेन एकेडमी में सातवीं में पढ़ने वाली दिव्या चौहान के पिता मंजुल कुमार छजलैट ब्लॉक के चौरा रसूलपुर कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक हैं। मां साधना गृहिणी है, भाई ध्रुव प्रताप भी पढ़ाई करते हैं। मंजुल कुमार ने बताया कि वह ढाई साल से अमृत विचार के नियमित पाठक हैं।

इसमें स्थानीय खबरें ज्यादा विश्वसनीय होती हैं, इसके साथ राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय खबरों की संख्या भी ज्यादा होती है। कम कीमत होने के बावजूद अमृत विचार दूसरे समाचार पत्रों से ज्यादा सामग्री देता है। इसके साप्ताहिक परिशिष्ट लोक दर्पण बेहद ज्ञानवर्धक होता है। मंजुल ने सुझाव दिया कि रविवार के अंक में बच्चों के लिए रोचक और ज्ञानवर्धक सामग्री का भी अमृत विचार में समावेश होना चाहिए ताकि उन्हें भी मार्गदर्शन मिले।

माइक्रोवेव जीतने वाले स्योहारा (बिजनौर) निवासी और रामपुर में अग्निशमन विभाग में एएसआई रिजवान अहमद और उनकी पत्नी शगूफा ने बताया कि उनके परिवार में दो साल से अमृत विचार पढ़ा जा रहा है। इसमें रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर की संतुलित और पर्याप्त खबरें होती हैं जो पारदर्शिता के चलते लोगों को पसंद आती हैं।

उन्होंने भी रविवार के अंक को बच्चों के लिहाज से तैयार करने पर जोर दिया। पुरस्कार वितरण के दौरान इकाई प्रबंधक राजीव धीरज, संपादकीय प्रभारी आशुतोष मिश्र, प्रसार प्रभारी रवींद्र शुक्ला, सिटी इंचार्ज विनोद श्रीवास्तव, राजुल शमशेरी के साथ संपादकीय, विज्ञापन, प्रसार, डिजिटल और एचआर टीम के सहयोगी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: विवादित दुकान को लेकर दो पक्षों में मारपीट, पथराव

 

ताजा समाचार

बरेली: इज्जतनगर रेल मंडल में 30 एटीवीएम से मिलेगा रेल टिकट
बरेली: सपा और कांग्रेस के पार्षदों की भी होगी परीक्षा, इंडिया गठबंधन ने मतदान बढ़ाने की जिम्मेदारी पदाधिकारियों को सौंपी
बहू का चढ़ा पारा : पारिवारिक न्यायालय के बाहर सास के बाल पकड़ कर जमीन पर पटका
Kanpur: शोहदे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में किया वायरल, रिपोर्ट दर्ज
बदायूं: सपा जिलाध्यक्ष की कार से हुई थी अधिवक्ता की मौत, मौके से भाग गया था चालक...जानिए मामला
पीलीभीत: जंगल सफारी के नए नियम पर भड़के चालक-गाइड, मुस्तफाबाद गेट पर दिया धरना, हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी