रामपुर: आजम खान के भड़काऊ भाषण मामले में कोर्ट नही पहुंचे गवाह, अब इस दिन होगी सुनवाई

एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही तारीखें, अब 26 मई को होगी सुनवाई

रामपुर: आजम खान के भड़काऊ भाषण मामले में कोर्ट नही पहुंचे गवाह, अब इस दिन होगी सुनवाई

रामपुर, अमृत विचार। सपा नेता आजम खां के खिलाफ भड़काऊ भाषण के मामले में सोमवार को दो गवाहों को आना था। जिसमे दोनों में से एक भी गवाह नही आया। जबकि एक गवाह का डिस्चार्ज करवा दिया गया। अब इस मामले में 26  मई को सुनवाई होना है। आजम खां की लगातार कई मामलों में तारीखें चल रही है। वर्ष 2019 में लोकसभा का चुनाव हुआ था। जिसमें आजम खां को सपा बसपा गठबंधन का प्रत्याशी बनाया गया था।

आजम खां ने जनसभाओं को संबोधित किया था। इस मामले में उन्होंने एक अधिकारी सहित अन्य लोगों पर टिप्पणी कर दी थी। शहजादनगर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। उसके बाद पुलिस ने विवेचना के बाद चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। जिसकी सुनवाई मौजूदा समय में सीजेएम  कोर्ट में चल रही है।

इस मामले में आजम खां के अधिवक्ता की ओर से गवाहों की सूची कोर्ट में पेश की गई थी। जिसके बाद से कोर्ट में  गवाहों को बुलाया जा रहा है। सोमवार को दो गवाहों को आना था। दोनों में से एक भी गवाह नही आया,और एक गवाह को डिस्चार्ज के लिए  प्रार्थना प्रत्र दिया। जिसको कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

अब इस मामले में 26 मई को सुनवाई होना है। अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी  ने बताया कि भड़काऊ भाषण मामले में दो गवाहों को आना था कोई नही आया,जबकि एक गवाह को डिस्चार्ज प्रार्थना प्रत्र दिया।

ये भी पढ़ें- रामपुर: जयाप्रदा के आचार सहिंता उल्लंघन मामले में कोर्ट नहीं पहुंचा गवाह, सुनवाई टली

ताजा समाचार