बरेली: 'पुलिस हमारी जेब में है...हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता'

बरेली: 'पुलिस हमारी जेब में है...हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता'

बरेली, अमृत विचार। एक महिला व उसके परिवार और बच्चों को दबंग इसलिए परेशान करते है वह देवबंदियों से ताल्लुक रखती है। बच्चों के साथ छेड़छाड़ करना और सभी को मोहल्ले से भागने की धमकी दी जा रही है। जब पीड़ित ने थाने में शिकायत करने की बात की तो आरोपियों ने कहा कि पुलिस हमारी जेब में रहती है। हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। अब दबंगो के डर से महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना किला के एक मीनार की मस्जिद सरदार वली खां वाली गली में रहने वाली महिला ने बताया कि वह मुस्लिम देवबन्दी सिलसिले से सम्बन्ध रखती है। उनके मोहल्ले में रहने वाले दबंग युवक का परिवार रहता है, जो उसके पुत्र (10 वर्ष) व पुत्री ( लगभग 11 वर्ष) को रास्ते में देवबन्दी चिढ़ाकर परेशान करते हैं। साथ ही उसकी पुत्री का हाथ पकड़ कर रोक लेते है और कहते हैं कि देवबन्दियों मोहल्ला छोड़ कर भाग जाओ वरना तुम्हारे घर में आग लगा देगें। 

महिला का कहना है कि 23 मई को आरोपियों ने उसकी बेटी का हाथ पकड़ लिया और कहने लगे कि तेरी शादी सुन्नी से करायेगें जल्दी से तू जवान हो जा, इसी बीच उसका बेटा आया तो इन लोगों ने उसके बेटे को थप्पड़ मारे, जब पीड़िता ने इसकी शिकायत की तो सभी ने उसे व उसकी ननद के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जब लोगों ने पुलिस से शिकायत करने की बात की तो आरोपियों  ने धमकी दी कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। पुलिस उनकी जेब में रहती है। आज पीड़ित पक्ष ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें- बरेली: जल्द होगा बरेली कॉलेज के अस्थाई कर्मचारियों की वेतन संबंधित समस्या का समाधान