अमेठी: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, तीन गंभीर

अमेठी: दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत, तीन गंभीर

अमेठी। कोतवाली क्षेत्र के हथकिला गांव के पास एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर सामने आया जहाँ दो मोटरसाइकिलों कि आमने सामने टक्कर में एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये है। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अमेठी सीएचसी पहुँचाया जहाँ हालत गंभीर देखते हुए सभी को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रिफर कर दिया है। 

पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के हथकिला गांव के पास भेटुआ नहर के नजदीक का है जहाँ शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिलो कि आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए एयर एंबुलेंस को सूचना दी गई।सूचना ले बाद मौके पर पहुँची एम्बुलेंस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को लेकर अमेठी सीएचसी पहुँची हालत गंभीर देख सभी को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

एसएचओ ने कहा
वहीं पूरे मामले पर अमेठी एसएचओ अरुण द्विवेदी ने कहा कि दो बाइकों की आमने सामने टक्कर हुई है। हादसे में एक युवक की मौत हुई है जबकि तीन युवक घायल है।मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है।अभी युवक की पहचान नही हुई है। पहचान की प्रक्रिया की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बलिया: मनियर नगर पंचायत में सपा की नवनिर्वाचित अध्‍यक्ष के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज