बरेली: आंवला सांसद के गांव का हाल बदहाल, पंचायत घर से लेकर भट्टे तक कच्ची सड़क बनी मुसीबत

बरेली: आंवला सांसद के गांव का हाल बदहाल, पंचायत घर से लेकर भट्टे तक कच्ची सड़क बनी मुसीबत

बरेली, अमृत विचार। आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप के सत्ता में होने के बाद भी उनके गांव का हाल बदहाल है। जिस गांव में वह रहते हैं वहां की कच्ची सड़कें बरसात में मुसीबत बन जाती हैं। अपनी इस समस्या को लेकर आज ग्रामवासियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर समस्या के निदान की मांग की है।

इस दौरान गांव वालों ने बताया उनके गांव ने आंवला सांसद दिया है। लेकिन उसके बाद भी गांव कांधरपुर में पंचायत घर से भट्टे तक बिल्कुल कच्चा रास्ता है। जहां पर गांव के घरों के और  बरसात के पानी का निकास भी नहीं है। जिस कारण घरों में  बरसात का पानी भर जाता है। बरसात के कारण रास्ता बहुत ज्यादा क्षतिग्रस्त हो चुका है और भारी वाहन जैसे ट्रॉली-ट्रैक्टर आदि भी इसी रास्ते से गुज़रते हैं। जिस कारण पैदल निकलना भी दुश्वार हो जाता हो जाता है। गांव वालों को इस रास्ते से गुज़रने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बरसात में बहुत ज्यादा जलभराव हो जाता है और घुटनों तक पानी भर जाता है।

ऐसी परिस्थिति में यदि कोई आपातकालीन स्थिति पैदा हो जाती है तो बहुत ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ता है। गांव में  ऐंबुलेंस भी जलभराव और खराब रास्ते के कारण नहीं आ पाती। ग्रामवासियों ने इस संबंध में ग्राम प्रधान से कई बार अपनी समस्या बताई। ग्राम  प्रधान ने केवल आश्वासन दे कर उन्हें बहला दिया। अब ग्रामवासियों ने जिलाधिकारी से मिलकर अपनी समस्या बताई है।

ये भी पढे़ं- बरेली: जिला अस्पताल से निकाली गई पल्स पोलियो जागरुकता रैली, सीएमओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना