बरेली: प्रेमनगर थाने के सामने शव रखकर जाम लगाने वाले 45 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

विमल की हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों शव रखकर की थी आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग

बरेली: प्रेमनगर थाने के सामने शव रखकर जाम लगाने वाले 45 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के सुर्खा बानखाना निवासी विमल की 18 मई को चुनावी रंजिश में पीटकर हत्या करने का आरोप है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने थाना प्रेमनगर के सामने रखकर आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की थी। इससे राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस प्रकरण में पुलिस की ओर से मृतक के भाइयों, मां, जीजा समेत 45 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

प्रेमनगर थाने के एसआई सौरभ यादव ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 18 मई को सुर्खा बानखाना के विमल के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव को थाने के सामने रखकर दिया और बिना साक्ष्य के अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए थे। पुलिस ने समझाते हुए शव का अंतिम संस्कार करने को कहा तो लोग और विमल के परिजन आक्रोशित होकर नारेबाजी करने लगे। सड़क पर शव रखने से जाम लग गया। इसमें एंबुलेंस समेत अन्य आपातकालीन वाहन फंस गए। राहगीरों को भी समस्या हुई। घटनाक्रम की वीडियो बनाई गई। जिसमें मृतक के भाई कमल और अर्जुन, मां रामा देवी, मृतक का जीजा राजकुमार समेत 40-45 अज्ञात लोगों ने शव को रखकर 1 घंटे तक जाम लगाया था।

यह था प्रकरण
सुर्खा बानखाना निवासिनी रामादेवी ने बताया कि 18 मई को उनका बेटा विमल पड़ोसी मोनू के भाई से मिलने के लिए गया था। खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला तो तब वह छत पर आवाज देने लगा। आवाज सुनकर मोनू आ गया और फिर रजत, मोनू, फक्की, छईंया ने पीट पीटकर विमल की हत्या कर दी। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं-