बरेली: 1 जून से मिशन 2024 के लिए भाजपा करेगी महासंपर्क अभियान की शुरूआत

लोकसभा वार कार्यक्रम कराने की रूपरेखा पहले से तय कर ली गई

बरेली: 1 जून से मिशन 2024 के लिए भाजपा करेगी महासंपर्क अभियान की शुरूआत

बरेली, अमृत विचार। मिशन 2024 के लिए भाजपा 1 जून से महासंपर्क अभियान शुरू करेगी। लोकसभा वार कार्यक्रम कराने की रूपरेखा पहले से तय कर ली गई है। आंवला और बरेली लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के तीनाें संगठनात्मक जिलों में बरेली, आंवला और महानगर के पदाधिकारियों को पहले ही जिम्मेदारी दी जा चुकी है।

बरेली मंडल की सभी लोकसभा सीटें जीतने के लिए 18 मई को हुई ब्रज क्षेत्र की कार्य समिति की बैठक में पंजाब और हरियाणा के दो वरिष्ठ नेताओं को कमान सौंपी गई। इसमें इकबाल सिंह लालपुरा पंजाब के पूर्व आईपीएस अधिकारी और अरविंद यादव हरियाणा शामिल हैं। 1 जून से 20 जून तक लगातार कार्यक्रम चलेंगे। एक विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन, हर लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले राष्ट्र, प्रदेश, क्षेत्रीय, जिला, मंडल स्तर के पूर्व पदाधिकारियों के साथ सभी मोर्चाें के प्रदेश से मंडल स्तर तक के पूर्व पदाधिकारियों की सूची बनाकर कार्यक्रम होगा। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 500 से ज्यादा कार्यकर्ता एकत्र कर कार्यक्रम होंगे। प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में छह प्रकार के कार्यक्रमों की संरचना करेगी। 

प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जनसभा आयोजित कर न्यूनतम 10 हजार लोगों को इकट्ठा करने का लक्ष्य दिया है। प्रबुद्ध सम्मेलनों में अधिवक्ता, डॉक्टर, इंजीनियर, प्रोफेसर, प्रधानाचार्य, उत्कृष्ट खिलाड़ी, रिटायर्ड अधिकारी, साहित्यकार, शिक्षक संस्थाओं के प्रबंधकों को जोड़ने की तैयारी है। महानगर भाजपा के मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम कराने की जिम्मेदारी पहले ही वरिष्ठ पदाधिकारियों को आवंटित की जा चुकी है। कहां-कहां कार्यक्रम होने हैं, इसके लिए स्थान तय किए जाने हैं।

ये भी पढे़ं- बरेली: आरके गोला की कंपनी ने आईपीएस अधिकारी को भी ठगा!