प्रयागराज : कोई लाया पूड़ी-सब्जी, कोई लाया तहरी, टिफिन बैठक में बैठे मंत्री नन्दी ने किया भोजन

प्रयागराज : कोई लाया पूड़ी-सब्जी, कोई लाया तहरी, टिफिन बैठक में बैठे मंत्री नन्दी ने किया भोजन

अमृत विचार, प्रयागराज । और क्या हाल है पांडेय जी आज टिफिन में क्या लाए हैं, अरे वाह नेनुआ की सब्जी वो भी कोढ़ौड़ी वाली, मुझे बहुत पसन्द है। सिंह साहब आप तो तहरी, दही और आम की चटनी लाए हैं, ये लीजिए आप मेरे टीफिन से थोड़ा सा दाल, चावल और भिंडी की सब्जी ले लीजिए, मैं थोड़ी तहरी और दही, चटनी ले लेता हूं। उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने बुधवार को नैनी में आयोजित टिफिन बैठक में सम्मिलित होते हुए कुछ इसी तरह से कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ भोजन करते हुए संवाद किया।

उपस्थिति में इसी तरह के संवाद और एक-दूसरे से बांट कर भोजन करते हुए बुधवार को नैनी के आटीआई कॉलेज परिसर में प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा की टिफिन बैठक हुई। जिसमें मंत्री नन्दी और निवर्तमान महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने स्वाद के साथ संगठन के पदाधिकारियों व देवतुल्य कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया।

संगठन की मजबूती एवं कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए भाजपा की सांगठनिक बैठक अक्सर होती रहती है, लेकिन बुधवार को मंत्री नन्दी की अध्यक्षता में नैनी के आईटीआई कॉलेज परिसर में आयोजित सांगठनिक बैठक बिल्कुल अलग थी। इस बैठक में शामिल कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ ही निवर्तमान महापौर और मंत्री नन्दी स्वयं अपने घर में तैयार भोजन को टिफिन में लेकर पहुंचे थे। टिफिन बैठक में सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित केंद्र सरकार के सफलतम नौ वर्ष पूरे होने पर जहां कार्यकर्ताओं को बधाई दी गई। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले नौ वर्षों में हुए ऐतिहासिक कार्यों पर चर्चा हुई।

मंत्री नन्दी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत अपने खोए हुए वैभव को न सिर्फ हासिल कर रहा है, बल्कि आर्थिक रूप से मजबूती के साथ विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है। मंत्री नन्दी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2014 और 2019 के बाद अब 2024 में भी केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। जिसके लिए हम सभी को राष्ट्रहित में कार्य करते हुए प्रधानमंत्री के हाथों को और मजबूत करना है।

69877-98-8-

कार्यकर्ताओं से संवाद के बाद मंत्री नन्दी ने संगठन पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठ कर अपना टिफिन खोला। जिसमें वे दाल, चावल, रोटी और भिंडी की सब्जी लेकर पहुंचे थे। मंत्री नन्दी ने कार्यकर्ताओं के साथ अपने टिफिन के भोजन को बांटा। यही नहीं मंत्री नन्दी ने कार्यकर्ताओं द्वारा लाए गए टिफिन से अलग-अलग तरह के भोजन लेकर सभी के साथ भोजन का आनन्द लिया। मंत्री नन्दी के साथ ही निवर्तमान महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने भी कार्यकर्ताओं को भोजन परोसा। सभी ने एक परिवार की तरह बैठकर भोजन किया। मंत्री नन्दी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी ही नहीं बल्कि सबसे बड़ा परिवार है। जहां एक-एक कार्यकर्ता का महत्व और सम्मान है।

इस अवसर पर निवर्तमान महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी के साथ ही भाजपा महानगर उपाध्यक्ष अनिल केसरवानी झल्लर, मण्डल, महिला मोर्चा यमुनापार जिलाध्यक्ष श्रीमती सविता शर्मा, मण्डल अध्यक्ष नैनी दिलीप केसरवानी, मण्डल अध्यक्ष मुट्ठीगंज किशोरी लाल जायसवाल, मण्डल अध्यक्ष चौक दिनेश विश्वकर्मा, हरिकृष्ण तिवारी, राजेश तिवारी, विनोद तिवारी, गुरू प्रकाश, विजय गिरी, समर बहादुर सिंह, रजत दुबे, रितेश शुक्ला, अभिषेक सिंह, गीता श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता एवं पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - लखनऊ : बिना मानचित्र मैरिज लाॅन समेत तीन भवन सील

ताजा समाचार

शाहजहांपुर: ग्रीष्मावकाश में समर कैंप के आदेश से शिक्षकों का चढ़ा पारा, शिक्षक संघों ने बीएसए के समक्ष जताया विरोध
Kanpur Crime: फर्जी आईडी बनाकर की आपत्तिजनक पोस्ट...खुद को पुलिसकर्मी बताकर मांगे तीन लाख रुपये, जानें- पूरा मामला
एंटनी ब्लिंकन ने तुर्की-जॉर्डन और सऊदी अरब के विदेश मंत्रियों से नए गाजा प्रस्ताव पर की चर्चा
शाहजहांपुर: छात्रा को नौकरी का झांसा देकर की टप्पेबाजी, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR
Live Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 13 सीटों पर मतदान जारी, गोरखपुर के डीएम और एसएसपी ने परिवार संग डाला वोट
सुलतानपुर: नकब लगाकर नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी, जांच कर रही पुलिस