बरेली : दुष्कर्म के बाद धर्म परिवर्तन कराने का बनाया दबाव, रिपोर्ट दर्ज

सहेली के भाई ने पीड़िता की बेटी से की दुष्कर्म की कोशिश

बरेली : दुष्कर्म के बाद धर्म परिवर्तन कराने का बनाया दबाव, रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार : सहेली ने महिला के साथ दोस्त से दुष्कर्म कराके वीडियो बना लिया। आरोपी सहेली के भाई ने पीड़िता की 12 वर्षीया बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। मौलवी को बुलाकर धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया। विरोध करने पर पीटा। बारादरी पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें - बरेली: कई दिक्कतें आसान करेगी रियल टाइम खतोनी, बैनामा होने के 24 घंटे के भीतर चढ़ जाएगा खरीदार का नाम

संजयनगर क्षेत्र की महिला ने बताया कि उसके 12 साल की बेटी और 15 वर्ष का बेटा है। तीन माह पूर्व उसकी मुलाकात नकटिया की इरम सैफी से हुई थी। इसके बाद इरम और उसका भाई बबलू सैफी घर आने लगे। इरम ने दो माह पूर्व एक महिला को उसके घर पर किराए पर रखवा दिया। इरम आए दिन अपने ही समुदाय के लोगों को लेकर घर आने लगी।

आरोप है कि एक दिन एक व्यक्ति से जबरन शारीरिक संबंध बनवाकर इरम ने वीडियो बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाया। आरोप है कि इरम के भाई बबलू ने उसकी बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

8 जून को पीड़िता और उसकी बेटी को इरम ने घर बुलाया। वहां एक मौलवी के माध्यम से जबरन धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया। विरोध पर इरम के भाई, पिता और एक अज्ञात व्यक्ति ने मारपीट की और बेटी के कपड़े फाड़ दिए। बारादरी पुलिस ने इरम सैफी, बबलू सैफी, इरम के पिता व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - बरेली: बिना अनुमति के पारस बलिया में बन रही कॉलोनी में लगा दिए सरकारी पोल