बरेली: एसटीएफ ने 2.780 किलो स्मैक के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बरेली: एसटीएफ ने 2.780 किलो स्मैक के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

बरेली/बिथरी चैनपुर, अमृत विचार। झारखंड से स्मैक लाकर बरेली में सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को मेरठ एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से 2.780 किलो स्मैक, एक बाइक, एक मोबाइल और साढ़े पांच हजार नकद बरामद हुए हैं। एसटीएफ का दावा कि स्मैक की कीमत करीब ढाई करोड़ रुपये है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान खनी नवादा फतेहगंज पूर्वी निवासी संतराम और लालाराम के रूप में हुई है।

अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ फील्ड यूनिट मेरठ बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि टीम ने सूचना के आधार पर बिथरी चैनपुर रोड स्थित सैदपुर खजुरिया तिराहा से शनिवार की देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि छह माह पहले रेलवे स्टेशन के पास झारखंड निवासी सूरज से दोनों की मुलाकात हुई थी। उससे उन्होंने उससे 10 लाख रुपये में स्मैक खरीदी थी। लालाराम पहले भी स्मैक तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। कुछ दिनों से पुलिस की सख्ती बढ़ने के बाद फतेहगंज के तस्कर बिथरी चैनपुर में सक्रिय हो गए हैं।

बरेली की एसटीएफ, एसओजी और पुलिस को नहीं लगी भनक
बिथरी चैनपुर में सक्रिय होकर स्मैक तस्कर पूरे क्षेत्र में जमकर स्मैक तस्करी कर रहे हैं, बावजूद एसटीएफ बरेली यूनिट, एसओजी समेत थाना पुलिस को इसकी भनक नहीं लगी। सूत्र बताते हैं कि थाना पुलिस के कुछ पुलिस कर्मियों की स्मैक तस्करों से साठगांठ है।

ये भी पढे़ं- बरेली: दंत रोगियों को राहत, डेंटल यूनिट का हुआ विस्तार